युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने इन पर लगाया आरोप

जनपद मुजफ्फरनगर में एक युवक की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है जिसमे मृतक के परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप म्रतक के मामा पर लगाया है, घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी है

दरअसल मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र के गांव बिलासपुर के जंगलों का है जंहा बुधवार की देर शाम एक युवक प्रिंस उर्फ चीनू पुत्र अजय धीमान की उस समय गोली लगने से दर्दनाक मौत हो गयी घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया जानकारी के अनुसार प्रिंस अपने मामा के साथ खेत मे गया हुआ था कि इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई, जिसके चलते प्रिंस के मामा ने उसे गोली मार दी तथा मौके से फरार हो गया। घायल प्रिंस को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही एसपी सीटी अर्पित विजयवर्गीय भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

घटना के संबंध में एसपी सिटी ने बताया कि मृतक प्रिंस अपने पिता अजय के साथ खेत पर गया था। खेत पर प्रिंस और उसके पिता का परिचित दीपक नामक व्यक्ति साथ बैठे थे। इसी बीच गोली चलने से प्रिंस घायल हो गया। उन्होने बताया कि गोली कैसे चली इसकी जांच चल रही है।

Related Articles

Back to top button