पारिवारिक तनाव में 19 साल की युवती ने की आत्महत्या:

रांची के बंद कमरे में साड़ी का फंदा बनाकर झूल गई, महीनों से रह रही थी अलग

हिला के गर्दन पर जख्म के निशान हैं। कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे। इसके बाद पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। पुलिस फिलहाल परिजनों से पूछताछ कर रही है। (फाइल फोटो)

रांची के सदर थाना क्षेत्र के कोकर स्थित तिरिल बस्ती में शुक्रवार देर रात एक युवती ने आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान 19 वर्षीय सुनैना के रूप में हुई है। वह मूल रूप से लोहरदगा की रहने वाली है। यहां किराए के मकान में रहती थी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए RIMS भेज दी है।

शुरुआती पूछताछ में यह बात निकल कर सामने आई है कि युवती पिछले कुछ दिनों से पारिवारिक तनाव में रह रही थी। रांची में परिवार के रहने के बाद भी वह अकेले किराए का कमरा लेकर रह रही थी। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद हरमू में रह रही वाली मृतका की मां, बहन और अन्य RIMS पहुचे हैं।

शरीर पर जख्म से मामला संदिग्ध
वहीं महिला के गर्दन पर जख्म के निशान हैं। कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे। इसके बाद पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। पुलिस फिलहाल परिजनों से पूछताछ कर रही है। साथ ही हत्या या आत्महत्या के एंगल से भी जांच कर रही है।

सहेली ने दी सुनैना के बंद कमरे की सूचना
सुनैना के पड़ोसियों ने बताया कि सुनैना का कमरा शाम से ही बंद आ रही थी। इसकी जानकारी उसके साथ रहने वाली सहेली ने आसपास के युवकों को दी । इसके बाद सभी उसके कमरे के आसपास जमा हो गए और कमरा खुलवाने की कोशिश करने लगे। काफी देर के बाद जब उसने कमरा नहीं खोला तो लोगों ने कमरे का दरवाजा तोड़ि दिया। अंदर वो फंदे से लटकती हुई मिली।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button