प्रयागराज में किसान की धारदार हथियार से हत्या

0
43

प्रयागराज। करछना थाना क्षेत्र के सेमरा गांव में सोमवार रात खेत की रखवाली करने गए किसान की धारदार हथियार से वार करके हत्या कर दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस विभाग के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके सुराग तलाशने में लगी हुई है।

करछना के सेमरा गांव निवासी सनी निषाद (20 वर्ष) पुत्र जल्लू निषाद बचपन से दिव्यांग था। बताया जा रहा है कि वह अपने खेत की सब्जी की देखभाल करने के लिए वही रात में रहता था। सोमवार की रात लगभग नौ बजे उसके पिता उसे जगाने के लिए गया तो बेटे को खून से लहूलुहान पाया। बेटे की हालत देखते ही शोर मचाया। शोर सुनकर परिवार एवं गांव के लोग पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक के पिता ने हत्या की सूचना तत्काल पुलिस को दी। हत्या की खबर मिलते ही क्षेत्राधिकारी करछना एवं पुलिस विभाग के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मृतक के पिता की तहरीर पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पुलिस कहना है कि परिवार के लोगों ने किसी से भी रंजिश की चर्चा नहीं की है। पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि सोते समय युवक के सीने में किसी धारदार हथियार से वार करके, हत्या कर दी और हत्यारे फरार हो गए।

अपर पुलिस अधीक्षक यमुनापार चक्रेश मिश्रा ने बताया कि एक युवक की हत्या कर दी गई। मामले की जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here