योगी आदित्यनाथ बने “आदिपुरुष” के हीरो

साउथ सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर फैंस में लगातार क्रेज बना हुआ है। इस फिल्म को तान्हाजी निर्देशक ओम राउत ने डायरेक्ट किया है।

योगी आदित्यनाथ बने “आदिपुरुष” के हीरो

साउथ सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर फैंस में लगातार क्रेज बना हुआ है। इस फिल्म को तान्हाजी निर्देशक ओम राउत ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सुपरस्टार प्रभास प्रभु श्रीराम का किरदार निभाने वाले हैं। अब इस फिल्म को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आ रही है।

रिपोर्ट्स की मानें इस फिल्म का धमाकेदार टीजर मेकर्स अयोध्या में रिलीज करने वाले हैं। सुनने में आया है कि फिल्म का टीजर मेकर्स दशहरे के दिन अयोध्या में जारी करने वाले हैं। इसके लिए मेकर्स ने एक मेगा इवेंट की तैयारी की है। दिलचस्प जानकारी ये है कि इस इवेंट में सीएम योगी आदित्यनाथ भी हिस्सा लेने वाले हैं।

चल रही खबरों के मुताबिक आदिपुरुष का टीजर सीएम योगी आदित्यनाथ जारी करेंगे। प्रभास अपनी फिल्म आदिपुरुष के टीजर लॉन्च इवेंट में हिस्सा लेंगे। जहां सीएम योगी इस फिल्म के टीजर को लॉन्च कर सकते हैं। हालांकि ये अभी खबर हैं और हमें भी इन खबरों का पूरे तरीके से ऐलान का इंतजार है।

बता दें कि फिल्म में सुपरस्टार प्रभास जहां प्रभु श्रीराम का किरदार निभा रहे हैं। तो वहीं, जानकी के किरदार में अदाकारा कृति सेनॉन नजर आएंगी।जबकि, फिल्म स्टार सैफ अली खान इस फिल्म में लंकापति रावण का किरदार निभाएंगे। लक्ष्मण के किरदार में सनी सिंह नजर आने वाले हैं। अयोध्या इवेंट के बाद ही इस फिल्म के मेगा प्रमोशन की तैयारी शुरू होने वाली है। फिल्म को मेकर्स 12 जनवरी 2023 तक रिलीज करने वाले हैं। ऐसे में फिल्म को लेकर फैंस में भारी क्रेज बना हुआ हैं।

 

 

 

Related Articles

Back to top button