गोरखपुर : ओवैसी-वारिस के पुतलों की सीएम सिटी में क्‍यों हुई चप्‍पलों से पिटाई, किसने फूंका पुतला

गोरखपुरः भाजपा अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने असदुद्दीन ओवैसी और वारिश पठान का पुतला फूंककर विरोध जताया. कार्यकर्ताओं ने उनके प‍ुतले की चप्‍पल और जूतों से पिटाई भी की. एआईएमआईएम अध्‍यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के मंच से पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे. वहीं उन्‍हीं की पार्टी के नेता वारिस पठान ने कलबुर्गी में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ रैली में विवादित बयान दिया था.

गोरखपुर के टाउनहाल पर बीजेपी अल्‍ससंख्‍यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने असदुद्दीन ओवैसी और वारिश खान का पुतला फूंका. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने नारे भी लगाए. भाजपा अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा के क्षेत्रीय अध्‍यक्ष नसीरुद्दीन अंसारी और क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी इरफान अहमद ने कहा कि‍ असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ सरकार देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करें. क्योंकि उनकी पार्टी के नेता हमेशा देश तोड़ने वाला बयान देते हैं. इसके मास्टर माइंड खुद ओवैसी हैं. इसलिए हम यह मांग कर रहे हैं, कि देशद्रोही बयानबाजी करने वालों के खिलाफ केंद्र सरकार कठोर कार्यवाही करें.

एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे और वारिस पठान ने कलबुर्गी में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ रैली में पठान ने विवादित बयान दिया था और कहा था की देश के 15 करोड़ मुसलमान 100 करोड़ हिंदूओं पर भारी पड़ेंगे. इसी बयान को लेकर बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आज गोरखपुर में विरोध प्रदर्शन कर विरोध जताया. उन्‍होंने कहा कि वे भारत का बंटवारा नहीं होने देंगे.

Related Articles

Back to top button