अरे! वाह क्या कमाल का डांस है, एक्ट्रेस रकूलप्रित सिंह और सुमित व्यास गुडी-गुडी लग रहे हैं

’छत्रीवाली’ फिल्म के गाने ’स्पेशल एडीशन कुड़ी’ को गाना सुनिधि चौहान और गंधर्व सचदेव ने गाया है। यह फिल्म 20 जनवरी 2023 को जी 5 पर रिलीज होने वाली है।

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर गंधर्व सचदेव ने अनुभवी एक्टर्स पुलकित सम्राट, शरमन जोशी के लिए अपनी आवाज देने से लेकर रणबीर कपूर के साथ शायरियां भी कि हैं। इसके अलावा गंधर्व ने श्रेया घोषाल, शाहिद माल्या, रैपर रफ्तार जैसे प्रसिद्ध सिंगर्स के साथ भी अपनी आवाज शेअर कि है । हाल ही में गंधर्व ने सुपर स्टार गायिका सुनिधि चौहान के साथ मिलकर एक शानदार पंजाबी-हिंदी वेडिंग सॉंग ’स्पेशल एडिशन कुड़ी’ दर्शकों के लिए पेश किया है । गंधर्व और सुनिधि ने फिल्म ’छत्रीवाली’ के लिए ’स्पेशल एडिशन कुड़ी’ गाने पर पहली बार साथ काम किया है। जिसमें एक्टर रकुल प्रीत सिंह और सुमीत व्यास नजर आये। यह फिल्म रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित कि गयी है और तेजस प्रभा विजय देओस्कर इसके निर्देशक है ।

गाने की म्यूजिक ’सेलिब्रेटेड म्यूजिक’ द्वारा कंपोज की गयी है और गाने के कंपोजर प्रसिद्ध संगीतकार सुमीत बेल्लारी है । जो फुकरे रिटर्न्स फिल्म के “तू मेरा भाई नहीं है“, “ बुरा ना मानो भोली है“ यह सॉंग में अपने काम के लिए जाने जाते हैं । उसके साथ ही फुद्दू फिल्म के  “तू जरूरत नहीं तू जरूरी है“, “कर्व्स मेरे किलर किलर“ जैसे गाने उन्होंने कंपोज किये है ।

गंधर्व कहते है, जी म्यूजिक पर कल गाना रिलीज़ हुआ, उसके बाद में मेरी दर्शकों, बॉलीवुड और संगीत बिरादरी के साथ-साथ दोस्तों और परिवार से मिली पॉसिटिव्ह प्रतिक्रियाओं से बहुत ही खुश हुं । मुझे गाने पर बधाई देने के लिए कई कॉल्स आए। मैं निर्देशक तेजस का बहुत शुक्रगुज़ार हुं क्योंकि उन्होंने फिल्म के लिए इस खूबसूरत गाने को चुना और इस गाने को पसंद करने के लिए निर्माता रॉनी स्क्रूवाला का भी में आभारी हूं। इन सभी के साथ, मेरे लिए यह भी एक आशीर्वाद है कि इस गीत में रकुल प्रीत सिंह और सुमीत व्यास जैसे महान और मुख़्तलिफ़ कलाकार भी शामिल है ।

Related Articles

Back to top button