उद्धव ठाकरे को कहीं मिली बधाई, कहीं बताया गया गोडसेभक्त !

महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को देशभर से बधाइयाँ मिल रही हैं। उद्धव ठाकरे को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम विलासराव देशमुख, उनके बेटे रितेश देशमुख ने भी शुभकामनाएं दी। वहीँ उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर उन्हें बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी के अच्छे दिन पूरे हुए।

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘महाराष्ट्र में महाविकास आघाडी की नव निर्वाचित सरकार एवं नव निर्वाचित मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को हार्दिक बधाई।’ उन्होंने आगे लिखा कि सेक्युलरिज़्म और सोशलिज्म का ये नया महाराष्ट्रीय गठजोड़, आने वाले नए राष्ट्रीय राजनीतिक युग की दस्तक है। बीजेपी के अच्छे दिन पूरे हुए।

विरोधी दल के नेता को बधाई

गौरतलब है कि इस ख़ास मौके पर शिवसेना नेता संजय राउत ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर तंज कसा। उन्होंने तंज भरे लहजे में देवेंद्र फडणवीस को बधाई देते हुए ट्वीट किया कि महाराष्ट्र में विरोधी पक्ष ही नहीं रहेगा, यह दावा करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को विरोधी दल का नेता चुने जाने पर हार्दिक बधाई। इसके बाद बीजेपी के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता ने भी शिवसेना पर तंज कसा।

ठाकरे को बताया गोडसेभक्त

बीजेपी के राज्यसभा सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने गुरुवार देर रात ट्वीट कर कहा, महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने पर गोडसे भक्त उद्धव ठाकरे को बधाई।आप और आपके विधायकों ने अपनी वफादारी सल्तनत के आगे गिरवी रख दी। यह पूरा आत्मसमर्पण सामना को सोनियानामा करार देता है। वे तीसरे दर्जे के आपके अखबार के संपादकीय को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

बता दें कि गुरुवार शाम शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। इस दौरान उन्होंने भगवा रंग का कुर्ता पहना हुआ था, जो कि उनकी पार्टी का रंग भी है। विनम्रता दिखाते हुए औपचारिकताओं को पूरा करने के तुरंत बाद, ठाकरे ने मंच के सामने कदम रखा और सम्मान के लिए महाराष्ट्र के लोगों का आभार व्यक्त करते हुए घुटने के बल बैठकर जनता का अभिवादन किया।

Related Articles

Back to top button