तांत्रिक को महिला ने दिया जहरीला प्रसाद, 8 बच्चे हुए बीमार

यूपी के बांदा में तंत्र मंत्र के खेल में एक तांत्रिक समेत 8 बच्चे जहरीला प्रसाद खाने से गंभीर रूप से बीमार होते हैं जिन्हें ग्राम प्रधान और पुलिस की मदद से जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया है जहां इन सभी का उपचार किया जा रहा है इनमें कुछ बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस तांत्रिक ने गांव में ही अपना मायाजाल फैला रखा था और गांव में तंत्र मंत्र से लोगों को ठीक करने का दावा करता था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।बांदा के तिंदवारी थाना क्षेत्र के जसईपुर गांव से यह मामला सामने आया है जहां साधु वेश धारी तांत्रिक कालका ने अपनी कुटिया बना रखी है और उस कुटिया में अपने परिवार के साथ रहता है, कथित तांत्रिक कालका झाड़-फूंक और तंत्र मंत्र से लोगों की समस्याओं का निवारण करने का दावा करता है और उसके पास दूर-दूर से लोग अपनी बीमारियों को लेकर आते हैं।

आज इसी तांत्रिक ने किसी का लाया हुआ प्रसाद खुद ही अपने परिवार के 5 बच्चों को खिलाया और पड़ोस के रहने वाले यादव परिवार के तीन बच्चों को यही प्रसाद खिला दिया, कुछ ही देर में सभी लोगों की हालत बिगड़ने लगी जिस पर सूचना मिलते ही ग्राम प्रधान जीवन वर्मा मौके पर पहुंचे और पुलिस और 108 एंबुलेंस को फोन कर मामले की जानकारी दी, सूचना मिलते ही एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंच गई और सभी गंभीर रूप से बीमार पीड़ितों को तिंदवारी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां से उन्हें जिला अस्पताल बांदा के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस एंबुलेंस में लेकर सभी को जिला अस्पताल पहुंची और उन्हें भर्ती कराया है जहां पीड़ित बच्चों का उपचार किया जा रहा है।ग्रामीणों ग्राम प्रधान के मुताबिक कथित तांत्रिक ने लड्डू अपने परिवार और पड़ोस के बच्चों को खिलाए थे और उसके बाद ही सभी की हालत बिगड़ गई है ।

इस मामले में कथित तांत्रिक कालका का कहना है कि फतेहपुर जिले से आयी एक महिला भक्त ने उसको यह प्रसाद बांटने को दिया था और उसने अपने परिवार सहित पड़ोस के बच्चों को खिलाया है जिससे सभी बीमार हुए हैं। तांत्रिक कालका खुद को जिंदा समाधि लेने वाला बताता है और अपने को सिद्ध पुरुष बता रहा है।वहीं जिला अस्पताल में पहुंचे सभी बीमार बच्चों को ट्रीटमेंट दिया जा रहा है जिनमें 2 बच्चों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर के इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉ अभिषेक प्राणायामी के मुताबिक 8 बच्चे जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं जिन्होंने विषाक्त पदार्थ खाया है जिससे उनकी हालत खराब हुई है सभी का उपचार किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button