गुरुद्वारा परिसर में शराब पीने वाली महिला की गोली मारकर हत्या

पंजाब के पटियाला जिले के दुखनिवारन साहिब गुरुद्वारा परिसर में कथित तौर पर शराब पीने को लेकर 32 वर्षीय एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आज (15 मई) यह जानकारी दी। गोली लगने से एक युवक भी घायल हो गया। गोली चलाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पटियाला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वरुण शर्मा के अनुसार, मृतक महिला परमिंदर कौर (32) रविवार शाम दुखनिवार साहिब गुरुद्वारे के “सरोवर” के पास कथित तौर पर शराब पी रही थी.

‘कौर को कई गोलियां मारी गईं’

उसे एक संगत ने देखा और उन्होंने उसे प्रबंधक के कार्यालय में ले जाने का फैसला किया, जब एक आदमी ने गोली चला दी। अर्बन एस्टेट फेज I की निवासी, 32 वर्षीय महिला को गुरुद्वारे में नियमित रूप से आने वाले निर्मलजीत सिंह ने कई बार गोली मारी थी।

“परमिंदर कौर गुरुद्वारा दुखनिवारन साहिब के सरोवर के पास शराब पी रही थी। जब संगत ने यह देखा, तो उन्होंने उसे मैनेजर के कार्यालय ले जाने का फैसला किया। हालांकि, वहां मौजूद एक व्यक्ति निर्मलजीत सिंह सैनी ने गुस्से में उसे गोली मार दी।” शर्मा ने कहा। एक आधिकारिक बयान में कहा गया, “सैनी ने अपनी 32 बोर की लाइसेंसी रिवाल्वर से महिला पर पांच राउंड गोलियां चलाईं।”

‘घायल व्यक्ति की हालत स्थिर’

पुलिस ने कहा कि कौर को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूत्रों ने बताया कि घटना में घायल एक व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

अधिकारियों ने कहा कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जो एक प्रॉपर्टी डीलर है और उसकी कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं है। एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया, “प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि आरोपी की धार्मिक भावनाएं आहत हुई थीं और उसने महिला को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।” आगे के ब्योरे की प्रतीक्षा थी।

Related Articles

Back to top button