Lucknow : बीजेपी दफ्तर के सामने आग लगाने वाली महिला की हुई मृत्यु, 90 फ़ीसदी तक जल गई थी महिला

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में स्थित बीजेपी दफ्तर के सामने एक महिला ने आत्महत्या (Suicide) करने का प्रयास किया था अब खबर है कि उस महिला की मृत्यु हो गई है। जिसका दुख समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने भी जताया है। बता दें कि उत्तर प्रदेश में आत्महत्या के कई मामले लगातार दर्ज किए जा रहे हैं। जिस महिला ने बीजेपी दफ्तर (BJP Office) के बाहर आत्महत्या करने का प्रयास किया था उस महिला के लिए न्यूज़ नशा ने भी गुहार लगाई थी। हालांकि वह महिला अब बच नहीं पाई है।

बता दें कि महिला की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई है। यह पूरी घटना मंगलवार की है जब उस महिला ने बीजेपी प्रदेश कार्यालय के गेट पर खुद को आग लगा ली थी जिसके बाद महिला 90 फ़ीसदी तक जल चुकी थी और उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी। महिला का उपचार सिविल अस्पताल के बर्न यूनिट में चल रहा था। जिस पर सिविल अस्पताल के प्रबंधन का कहना है कि चिकित्सकों ने महिला को बचाने की भरसक कोशिश की है लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका साथ ही उन्होंने कहा है कि वह गंभीर हालत में सिविल अस्पताल आई थी।

वहीं इस पूरे मामले पर समाजवादी पार्टी ने दुख जताया है उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि “लखनऊ में BJP दफ्तर के सामने आत्मदाह करने वाली महिला की अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु अत्यंत दुखद! जंगलराज में निरंतर ‘ जल ‘ रही बेटियों को न्याय दिलाने के लिए ठोस कदम उठाएं जाएं । शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना! मृतका की आत्मा को शांति दे भगवान। हो न्याय।”

Related Articles

Back to top button