न्याय मांगने पहुंची किशोरी के साथ, थानाध्यक्ष ने किया रेप, फिर जो हुआ

थानाध्यक्ष समेत छह लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके साथ ही थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है.

ललितपुर. उत्तर प्रदेश में पुलिस एक बार फिर पुलिस का घिनौना चेहरा  सामने आया है. ललितपुर में न्याय मांगने के लिए गई एक नाबालिग लड़की के साथ थानाध्यक्ष द्वारा दुष्कर्म किये जाने का आरोप सामने आया है. घटना के बाद से आरोपी थानाध्यक्ष अपने ही थाने से फरार हो गया है. पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद थानाध्यक्ष समेत छह लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके साथ ही थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई है.

न्याय देने की जगह उत्पीड़न का शिकार

बताया गया है कि थाना पाली अंतर्गत कस्बे की ही निवासी एक लड़की का 22 अप्रैल को चार युवकों ने अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. आरोपियों के चंगुल से छूटकर जब पीड़िता थाने में न्याय की गुहार लगाने पहुंची तो उसको न्याय देने की जगह उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा. आरोप है कि वहां मौजूद थानाध्यक्ष तिलकधारी सरोज ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया.

एसपी ने फिर किया ये काम

इस घटना के बाद पीड़िता पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची और उन्हें अपनी आपबीती सुनाई. पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद आरोपी थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है. इसके साथ ही थानाध्यक्ष तिलकधारी सरोज समेत 6 लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. घटना के बाद से आरोपी थानाध्यक्ष फरार हो गया है.

Related Articles

Back to top button