सहारनपुर थाने में चल रहे हैं खुले आम शराब के जाम, फोटो वायरल

उत्तर प्रदेश पुलिस जनता की सेवा के लिए लाख दावे करती है लेकिन यदि वही पुलिस शराब के नशे में धुत हो तो ऐसे में आम जनमानस की रक्षा कैसे करेगी लेकिन यूपी पुलिस के खेल निराले मामला सहारनपुर का है जहां एक दरोगा जी अपने पुलिसिया चेंबर पर बैठकर शराब का मजा ले रहे हैं अगर इस स्थिति में आम जनमानस को बड़ी कोई बड़ी कोई दिक्कत हो जाए तो यह दरोगा जी सीट से उठकर भला जनता के बीच कैसे जा पाएंगे वैसे भाजपा राज में कानून की जो दिशा और दशा है उस पर लगातार सवालिया निशान बनते रहे खैर यह भी जीता जागता उदाहरण है ऐसे तमाम उदाहरण देखे गए।

सहारनपुर में चौकी इंचार्ज की कामन संभालने वाले दरोगा का कुर्सी पर बैठकर शराब पीने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक फोटो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी की पहचान की और उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं एसएसपी ने चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया है। बताया जा रहा है कि इस मामले की जो तस्वीर वायरल हो रही है, वह होली के दिनो की है।

जानकारी के अनुसार, सहारनपुर के थाना मंडी क्षेत्र के खाताखेड़ी पुलिस चौकी इंचार्ज की कुर्सी पर बैठकर एक व्यक्ति शराब पी रहा था, उसका एक फोटो अब वायरल हो रहा है। इस फोटो के सामने आने के बाद मामले की जांच की गई। इस दौरान शराब पीने वाले की पहचान इमरान के रूप में हुई, वह खाताखेड़ी का रहने वाला है। जांच में सामने आया कि इमरान कोतवाली मंडी की खाताखेड़ी पुलिस चौकी में चौकी इंचार्ज की कुर्सी पर बैठकर शराब पी रहा था। वायरल फोटो जैसे ही पुलिस के आला अधिकारियों के संज्ञान में आई तो एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने खाताखेड़ी चौकी इंचार्ज सचिन त्यागी को तुरंत सस्पेंड कर दिया। इसके साथ ही दो दिन पहले पुलिस ने आरोपी इमरान को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button