पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति और बेटे की हत्या, फिर लाश के सामने ही बनाए संबंध, हैवानियत का नंगा नाच…

उत्तर प्रदेश –दुनिया में किसी भी पिता की मृत्यु अगर बेटे के सामने हो तो हर बेटा सहम जाता है देखकर अगर बेटा छोटा हो डर के साथ रोने भी लगता है। क्योंकि पिता और पुत्र का संबंध ही ऐसा कुछ होता है, लेकिन अगर पिता का कत्ल करने वाला कोई बाहरी नहीं। बल्कि उस बेटे की मां हो इससे ज्यादा भयानक स्थिति और डर उस बच्चे के लिए संसार में और कुछ नहीं हो सकता है। डरा सहमा बच्चा मां के सीने से चिपक जाता है, लेकिन मां सीने से चिपके अपने बेटे की गर्दन को दबाती है। बच्चा दर्द से चीख उठता है, लेकिन इस मां को बेदर्द मां को दर्द नहीं होता। बेटा और पति के मौत के बाद अपने प्रेमी के साथ पति और बेटे की लाश के सामने प्रेमी से शारीरिक संबंध बनाती है।

 

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के एक परिवार की खौफनाक कहानी है, जिसने हैवानियत की सारी हदों को पार ​कर दिया। अर्चना नाम की इस महिला की शादी साल 2009 में गोरखपुर के चाइल्ड सपेशलिस्ट ओम प्रकाश से हुई थी। ओम प्रकाश की अर्चना से दूसरी शादी थी। ओम के घर में दुल्हन बनकर आई। लखनऊ की रहने वाली अर्चना यादव के पिता तत्कालीन सीएम अखिलेश यादव की सुरक्षा टीम का हिस्सा थे और लखनऊ में बड़े परिवारों में शुमार थे।

 

अर्चना कुछ समय तो अपने ससुरालवालों के साथ रही, लेकिन बाद में उसने ओम प्रकाश से अलग होने की जिद करने लगी। ना चाहते हुए भी पत्नी की जिद के सामने डाक्टर ओम प्रकाश ने परिवार से अलग रहना शुरू किया। दोनों उसी घर की ऊपरी मंजिल में अलग रहने लगे। ओम और अर्चना का एक बेटा हुआ। वैसे तो सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन अर्चना और ओम के बीच अक्सर झगड़े होने लगे। अर्चना अक्सर अपने फोन में बिजी रहती। वो न तो बच्चे पर ध्यान देती और न ही घर का काम करती। डाक्टर ओम ने कई बार समझाने की कोशिश की, लेकिन वो ना मानी।

फेसबुक के जरिए फिरोजाबाद के अजय यादव से दोस्ती हो चुकी थी और वो उसी से घंटों फोन पर बात करती थी। अजय यादव फिरोजाबाद में एक प्राइवेट स्कूल में टीचर था। दोनों की दोस्ती प्यार में बदलने लगी। जैसे-जैसे वो अजय के करीब आ रही थी, उसकी अपने पति से दूरियां बढ़ती जा रही थी। अजय यादव से अर्चना का मिलना जुलना काफी बढ़ चुका था। वो मायके जाने के बहाने लखनऊ जाकर अपने प्रेमी से मिलती। उसके साथ सेक्स करती और फिर गोरखपुर वापस आ जाती।

 

पति और मासूम बेटे की हत्या के बाद भी इस हैवान महिला ने अजय  के साथ उस रात शारीरिक संबंध बनाए। उसके बाद इन दोनों ने घर का सारा सामान बिखेर दिया। ये दिखाने के लिए कि घर में चोरी हुई है। उसके बाद प्लान के मुताबिक अजय, अर्चना को बाहर से दरवाजा बंद करके फरार हो गया। अगले दिन सुबह जब परिवार के दूसरे लोग आए तो घर का हाल देखकर दंग रह गए। गोरखपुर पुलिस ने मामले की पड़ताल करते हुए एफ आई आर दर्ज कर ली है अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Back to top button