सांसद सुप्रिया सुले ने भाजपा विधायक के खिलाफ एसआईटी जांच हो जानिए ऐसा क्यो कहा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक गणेश नाईक के बयान के खिलाफ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की सांसद सुप्रिया सुले ने शुक्रवार को देर राज एसआईटी जांच करने की मांग की।  नाईक ने कहा था, “ गुंडो को लेकर कोई समस्या हो तो मुझे कभी भी फोन करो, मुझे अंतरराष्ट्रीय डॉन पहचानते हैं।” उन्होंने यह भी कहा था, “ यहां के नेता जिस स्कूल से सीखते हैं मैं वहां का प्रधानाचार्य हूं।”
नवी मुंबई में आगामी नगर निगम के चुनाव को ध्यान में रखते हुए सुश्री सुले ने कार्यकर्ता सम्मेलन में श्री नाईक का नाम लिए बगैर एसआईटी जांच की मांग की। उन्होंने इस मामले की जांच केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से कराने की मांग की। साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस से भी महाराष्ट्र की जनता को इसका उत्तर देने को कहा।
उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय अपराधियों को पहचानने वाले इस नेता की वजह से देश और नवी मुम्बई की जनता की सुरक्षा पर सवाल खड़ा हो गया है। अगले संसद सत्र में वह इस मुद्दे को उठाउंगी और गणेश नाईक की जांच कराने
की मांग करूंगी।
उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख से भी बात करूंगी कि इस मामले में श्री शाह के समक्ष उठायें। महाराष्ट्र की जनता को श्री देखमुख को लिखना चाहिए कि इस मामले की जांच एसआईटी से करायी जाए।

Related Articles

Back to top button