अखिलेश यादव ने क्यों कहा कि हम बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे

समावादी पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बड़ा देते हुए कहा है कि वो कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। उन्होंने कोरोना वैक्सीन को ‘बीजेपी की वैक्सीन’ बताया है। अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि जब उनकी सरकार आएगी तो वे सभी को मुफ्त में कोरोना का टीका लगवाएंगे।

अखिलेश यादव ने आगे बयान देते हुए कहा कि मैं अभी टीका नहीं लगवाने जा रहा हूं। मैं बीजेपी के टीके पर कैसे भरोसा कर सकता हूं, जब हमारी सरकार अएंगी तो सभी को मुफ्त वैक्सीन मिलेगी। हम भाजपा का टीका नहीं ले सकते।

देश में कोरोना को लेकर क्या कहा

उन्होंने आगे बयान देते हुए कहा कि देश मे कोरोना वायरस का संक्रमण कहीं पर भी नहीं है। अखिलेश ने कहा, “भाजपा ने तो सिर्फ विपक्ष को डराने के लिए इसका भय फैलाया है। मैं तो बिना मास्क के सबके साथ बैठा हूं।” उन्होंनि पत्रकारों से पूछा कि आप सब लोग ही बता दो कोरोना कहां है। सरकार ने कभी माना ही नहीं कि कोरोना है।

अखिलेश ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि भाजपा का फैलाया गया कोरोना वायरस का संक्रमण तो केवल विपक्ष के लिए है। जिससे कि कोरोना वायरस के नाम पर विपक्ष प्रदेश तथा देश में कोई कार्यक्रम न कर सके।

Related Articles

Back to top button