ऋतिक रोशन जब भोजपुरी में बोलेंगे तो इस फिलम में “आनन्द” आ जाएगा

0
156

आखिरकार ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 का ट्रेलर आ ही गया । ट्रेलर रिलीज होने के बाद से मार्केट में फिल्म को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं । सुपर 30 की कहानी बिहार के मैथेमटिशियन आनंद कुमार और उनकी संस्था सुपर 30 पर आधारित है । ऋतिक रोशन फिल्म में आनंद कुमार की भूमिका में हैं, फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है, जबकी इसका निर्माण अनुराग समेत साजिद नाडियाडवाला और विक्रमादित्य मोटवानी ने किया है,
दमदार है फिल्म का ट्रेलर
फिल्म की सबसे अच्छी बात ये है, कि इसकी जो कास्टिंग है वो बिलकुल ऑरिजनल लगती है, फिल्म के डॉगलाग भी दमदार हैं, ट्रेलर में ऋतिक रोशन का लुक लोगों को खूब पंसद आ रहा है।ऋतिक पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर एक बिहारी की भूमिका में नजर आएंगे इसके लिए ऋतिक रोशन ने भोजपुरी भी सीखी है। जिसकी झलक फिल्म के ट्रेलर में दिखती भी है। फिल्म की शूटिंग पटना,भोपाल और मुंबई में हुई है। पटना में ज्यादा गर्मी पड़ती है इसलिए पटना वाला सैट मुंबई में बनाया गया जिसे बनाने में 10 करोड़ रुपए खर्च हुए।
ट्रेलर देख रो गए आनंद कुमार
सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार जिनके ऊपर ये फिल्म बनी है उन्होंने भी फिल्म का ट्रेलर देखा है। और ट्रेलर देखते हुए ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे अपनी फैमिली के साथ फिल्म का ट्रेलर देखते नजर आ रहे हैं । फिल्म का ट्रेलर देख आनंद कुमार के पूरे परिवार की आंखों में आंसू आ गए. लगा कि फिल्म में ऋतिक रोशन नहीं बल्कि वो ही हॉ ट्रेलर देख आनंद कुमार को अपने संघर्ष के दिन याद आ गए, कि कैसे अत्याचारों से मुकाबला करते हुए, कठिन परिस्थितियों में भी विद्यार्थियों को पढ़ाया ।
12 जुलाई को रिलीज होगी सुपर 30
ऋतिक रोशन की फिल्म को रिलीज के लिए काफी लंबे वक्त का इंतेजार करना पड़ा। पहले फिल्म जनवरी 2019 में ही रिलीज होने वाली थी, बाद में फिल्म की रिलीज को शिफ्ट कर 26 जुलाई कर दिया गया मगर कंगना रनौत की फिल्म मेंटल है क्या की रिलीज की वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट को फिर से चेंज कर दिया गया। अब फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here