सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने पोस्ट की व्हाट्सएप चैट, सुशांत के निधन से 23 दिन पहले ही की थी बातचीत

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में हर दिन नई मोड़ आते जा रहे हैं। वहीं मुंबई पुलिस लगातार इस मामले को सुसाइड बता रही है। जिसके चलते बहुत से लोग ही मान रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने डिप्रेशन के चलते सुसाइड किया है। हालांकि परिवार वाले और सुशांत सिंह के फैंस यह मानते हैं कि सुशांत सिंह ने डिप्रैशन के चलते सुसाइड नहीं किया है। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत का परिवार हर मुमकिन कोशिश कर रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिले।

https://www.instagram.com/p/CDh3bycFq9h/?igshid=g31ndf6iobye

 

ऐसे में आप सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। यह स्क्रीनशॉट सुशांत सिंह राजपूत के निधन से 23 दिन पहले का है। यह स्क्रीनशॉट सुशांत और उनकी बहन के बीच व्हाट्सएप पर हुई बातचीत का है।

जो तस्वीर सुशांत की बहन श्वेता ने शेयर की हैं उसमें सुशांत की चारों बहनें वर्चुअल वेदांता क्लास अटेंड करते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने मैसेज में लिखा है लव यू भाई, मिस यू। इस पर सुशांत ने भी रिप्लाई किया है और लिखा है लव यू टू यह बहुत अच्छा है। इसके बाद श्वेता ने अपनी फैमिली और बच्चों का एक वीडियो भी शेयर किया जिसे लेकर सुशांत ने रिप्लाई भी किया है और लिखा कि वाह कितनी खूबसूरत और खुश फैमिली। प्लीज विशाल को मेरा हाय कहना और क्यूट बच्चों को मेरा प्यार देना।

Related Articles

Back to top button