आजमगढ़ : मुसलमानों और सपा को लेकर ये क्या बोल गए बसपा प्रत्याशी गुड्डू जमाली

आज़मगढ़ सदर लोकसभा उपचुनाव में बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी शाह आलम गुड्डू जमाली के नुक्कड़ सभा में हजारों महिला पुरुष युवा पहुंचे।

BSP candidate Guddu Jamali : मुसलमानों और सपा को लेकर बोले गुड्डू जमाली। आज़मगढ़ सदर लोकसभा उपचुनाव में बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी शाह आलम गुड्डू जमाली के नुक्कड़ सभा में हजारों महिला पुरुष युवा पहुंचे।

बता दें कि सगड़ी विधानसभा के चांदपट्टी बाजार में नुक्कड़ जन सभा चली। जिसमें बहुजन समाज पार्टी के कोऑर्डिनेटर विजय प्रताप जिला अध्यक्ष अश्वनी कुमार आदि ने विचार रखा। ग्राम प्रधानों ने अपने अपने विचार व्यक्त किए। पूर्व शिक्षा मंत्री रहे डॉक्टर मसूद अहमद ने कहा कि यह चुनाव खौफ का नहीं है। इसमें तो आम चर्चा होती है। भाजपा के जीतने और हारने का कोई मतलब नहीं है। यह अपने कौम को मजबूत करने की आवश्यकता है। हम मजबूत होंगे तो हमारा सम्मान होगा।

BSP candidate Guddu Jamali:-

गुड्डू जमाली को विजई बनाकर हम मुसलमान अपने दायित्व का निर्वहन करें। आगे कहा कि मुसलमान केवल सपा को वोट देने के लिए ही है क्या, सभी मुसलमान एकजुट होकर जमाली के साथ है। गुड्डू जमाली ने कहा कि करो या मरो की बात है। एक माइनारिटी के नेता ने कुत्ता कहने की जहमत उठाई तो दूसरे प्रत्याशी को नचनिया कहा और जब उसने उनकी बहू को नचनिया कहा तो तिलमिला गए।

यह चुनाव बाई इलेक्शन व मान सम्मान का है। सभी जाति मजहब से ऊपर उठकर वोट कर रहे हैं और हमें सम्मान मिल रहा है। इस अवसर पर तहसिम प्रधान, कुर्बान आजमी, वाहिद प्रधान, प्रधान मकबूल अहमद, मोहम्मद दानिश, रिजवान प्रधान, मकबूल गुलाम, सुफियान सिद्धकी, शकील उर्फ राजू चौहान सुमन पूर्व प्रधान आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button