चेन्नई को हम 100 रन के अंदर ही आउट करना चाहते थे : पोलार्ड

शारजाह। मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार की रात चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 09 विकेट के नुकसान पर महज 114 रन ही बना सकी। जवाब में मुंबई ने 12.2 ओवर में बिना किसी नुकसान के लक्ष्य हासिल कर लिया।

मैच के बाद मुंबई के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा कि वह सीएसके को 100 रनों के अंदर समेटना चाहते थे,लेकिन सैम करन के 52 रनों की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी की बदौलत चेन्नई की टीम 100 के पार पहुंच गई।

मैच के बाद पोलार्ड ने कहा,”चेन्नई को हम 100 रन के अंदर ही आउट करना चाहते थे लेकिन सैम करन ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। जब आप जल्दी-जल्दी 2-3 विकेट निकाल लेते हैं तब आप गेम में आ जाते हैं लेकिन जब 4-5 विकेट मिल जाएं तो फिर उससे जीत की संभावनाएं काफी ज्यादा बढ़ जाती हैं। हम लोग बस हर मुकाबले में अपने गेम में सुधार करना चाहते हैं और अगर ऐसा होता है तो फिर चीजें अपने आप सही हो जाएंगी।”

कप्तान के तौर पर कीरोन पोलार्ड की ये लगातार 15वीं जीत है। इस बारे में प्रतिक्रिया देते हुए पोलार्ड ने कहा”ये चीज काउंट करने के लिए धन्यवाद। कप्तानी जॉब का एक हिस्सा होता है। एक लीडर बनने के लिए आपका लीडर होना जरुरी नहीं है। अब मैंने इतनी टी20 क्रिकेट खेल ली है कि मुझे चीजों के बारे में पता होता है। बस मैदान में उतरकर अपना बेस्ट देने की कोशिश थी और आज चीजें हमारे पक्ष में गईं।”

Related Articles

Back to top button