WB SSC Scam: अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट से ED को मिले दो रियल स्टेट कंपनियों के दस्तावेज, एजेंसी को चार निदेशकों की तलाश

WB SSC Scam: अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट से ED को मिले दो रियल स्टेट कंपनियों के दस्तावेज, एजेंसी को चार निदेशकों की तलाश

  • Arpita Mukherjee News: पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट से दो रियल एस्टेट कंपनियों के दस्तावेज बरामद होने के बाद एजेंसी को इसके चार निदेशकों की तलाश है.

SSC Scam Update: पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाला (Teacher Recruitment Scam) मामले में प्रवर्तन निदेशाल (ED) की कार्रवाई जारी है. अर्पिता मुखर्जी (Arpita Mukherjee) के ठिकानों से कैश के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. सूत्रों के मुताबिक, ईडी को अर्पिता मुखर्जी के रथला फ्लैट से दो रियल एस्टेट कंपनियों के दस्तावेज मिले हैं.

बता दें कि ये वही फ्लैट है जहां से ईडी ने 28 करोड़ रुपये बरामद करने का दावा किया था. अब उन 2 रियल एस्टेट कंपनियों के दस्तावेज ईडी जांचकर्ताओं के हाथ में आ गए हैं. ईडी के सूत्रों के मुताबिक फ्लैट का पता दो कंपनियों के पते के तौर पर दिखाया गया है. ईडी के जांचकर्ताओं का मानना ​​है कि पैसा कई रियल एस्टेट कंपनियों में निवेश किया गया हो सकता है.

कंपनी को लेकर ये जानकारी आई सामने

ईडी के सूत्रों के मुताबिक 2017 में एक लाख रुपये की पूंजी के साथ दो कंपनियां खोली गईं थी. कंपनी की आखिरी बैठक 30 नवंबर 2021 को हुई थी. वहीं कंपनी की बैलेंस शीट आखिरी बार 31 मार्च 2021 को दाखिल की गई थी. केंद्रीय जांच एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक दस्तावेजों में कई निदेशकों के नाम मिले हैं. इनमें बिस्वजीत रॉय, देबाशीष देबनाथ और अंतिम गोस्वामी शामिल हैं. ईडी ने इन निदेशकों की तलाश शुरू कर दी है.

अर्पिता के फ्लैट से चार लग्जरी गाड़ियां गायब

कोलकाता के टॉलीगंज में अर्पिता मुखर्जी के आवास पर ईडी की पहली छापेमारी के दौरान, ईडी अधिकारियों को पता चला कि चार गाड़ियां जिनमें ऑडी A 4, होंडा सिटी, होंडा सीआरवी और मर्सिडीज बेंज गायब हो गई हैं.  अर्पिता की गिरफ्तारी के बाद चारों लग्जरी कारें उनके दक्षिण कोलकाता के फ्लैट से गायब हैं. ईडी ने बिल्डिंग के बेसमेंट से एक कार को जब्त कर लिया है.

ईडी के सूत्रों के मुताबिक, बेसमेंट में पार्क एक ऑडी को जब्त किया गया है. वहीं गायब गाड़ियों को ट्रैस करने की कोशिश की जा रही है. ईडी के अधिकारी सीसीटीवी से ब्योरा जांच रहे हैं. यहां तक ​​कि ईडी अधिकारियों ने अर्पिता के बेलघोरिया फ्लैट्स से सीसीटीवी डिटेल भी मांगी है.

 

 

Related Articles

Back to top button