रोहित शेट्टी की ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में हुई विवेक ओबेरॉय की धमाकेदार एंट्री, निभाएंगे ये रोल

सीरीज से एक्टर का पहला लुक शेयर करते हुए अपनी सुपर फोर्स ग्रुप में विवेका का स्वागत किया

रोहित शेट्टी की ओटीटी डेब्यू वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi ) भी शामिल हो गए हैं। इस सीरीज में विवेक ओबेरॉय एक सीनियर अधिकारी के किरदार में देखे जाएंगे। रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बारे में फैंस को बताया है> उन्होंने सीरीज से एक्टर का पहला लुक शेयर करते हुए अपनी सुपर फोर्स ग्रुप में विवेका का स्वागत किया है।

रोहित शेट्टी ने ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ से विवेक ओबेरॉय के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-” हमारे स्क्वाड के सबसे अनुभवी वरिष्ठ अधिकारी से मिलिए। आपका स्वागत है विवेक”.रोहित शेट्टी के पोस्ट के बाद विवेक ओबेरॉय ने भी अपने इंस्टाग्राम पर रोहित शेट्टी को थैंक्यू कहा और लिखा -”सर्वश्रेष्ठ फोर्स में शामिल होने का आरोप: ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ और रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स में एक सुपरकॉप होने के नाते, इस शानदार भूमिका के लिए मुझ पर यकीन करने के लिए आपको धन्यवाद भाई।

Vivek Oberoi

 

फैंस को भाया विवेक का लुक

अब पोस्टर में विवेक के लुक बात करें तो वह ब्लैक पैंट-टीशर्ट के ऊपर बुलेटप्रूफ जैकेट में पहने दिख रहे हैं। हाथ में बंदूक लिए वह किसी पर निशाना लगाते हुए देखे जा सकते हैं। एक्टर के पोस्ट करते ही उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उनके चाहने वाले लोग उनका लुक देखकर ‘शानदार, जबरदस्त’ कहकर कमेंट कर रहे हैं. अपने पहले ही लुक में विवेक ने फैंस का दिल जीत लिया है।

अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी की सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ विवेक तीसरे सबसे खास कास्ट हैं। उनके अलावा शिल्पा शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इस के सुपरकॉप्स हैं. विवेक-रोहित के साथ ही से शिल्पा और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इस सीरीज से ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं। यह शो कई मायनों में खास है। पहला ये कि रोहित अमेजन प्राइम के साथ भारत की सबसे बड़ी एक्शन सीरीज बना रहे हैं. वहीं शिल्पा शेट्टी उनकी पहली फीमेल सुपरकॉप बनी हैं। अब विवेक के शामिल होने  के बाद यह और भी रोमांचकारी बन गया है। ये पहली बार जब किसी बड़े प्रोजेक्ट में शिल्पा,  सिद्धार्थ और विवेक एक साथ देखें जाएंगे।

Related Articles

Back to top button