सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिया खान की मां का वीडियो, सलमान खान पर लगाए गंभीर आरोप

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में हंगामा हो गया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कई सवालिया निशान खड़े हो गए हैं। बॉलीवुड केकई स्टाफ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहा है। वही आज सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली सहित आठ लोगों पर बिहार के कोर्ट में केस दर्ज हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद इन सब पर मुकदमा दर्ज किया गया है। सलमान खान को सोशल मीडिया पर लोगों की काफी नफरत भी झेलनी पड़ रही है। इस सब के बाद अब दिगंत एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए सलमान खान और बॉलीवुड के काम करने के तरीके पर वार किया है।

बता दें कि जिया खान ने 2013 में डिप्रेशन के चलते आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद उनके कथित बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली से पुलिस ने लंबी पूछताछ की थी। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें जिया खान की मां राबिया खान सामने आई हैं और उन्होंने बॉलीवुड के काम करने के तरीके पर वार करते हुए जिया खान के केस को याद किया है। उन्होंने इस दौरान सलमान खान पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

https://www.instagram.com/tv/CBiYJ2HjwOd/?igshid=199qmv4gr6egj

इस दौरान राबिया खान ने कहा कि “मेरी संवेदनाएं सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली के साथ हैं। यह कोई मजाक नहीं है बल्कि दिल दहला देने वाला मामला है। अब बॉलीवुड को बदलना होगा। बॉलीवुड को पूरी तरह से ऐसा करना बंद करना होगा। किसी को बुली करना भी एक तरह से किसी की हत्या करना ही है। जो कुछ भी हो रहा है उसने मुझे 2015 की याद दिला दी है। जब मैं बेटी के केस में एक सीबीआई अफसर से मिली तो उन्होंने बताया कि मुझे सलमान खान का फोन आया था। वह रोज फोन करते हैं और कहते हैं कि इस लड़के पर हमने बहुत पैसा इन्वेस्ट किया है लड़के से पूछताछ मत करो उसे मत छुओ तो हम क्या कर सकते हैं मैडम।”

राबिया खान के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर सलमान खान के खिलाफ कई पोस्ट किए जा रहे हैं। हालांकि सलमान खान के खिलाफ राबिया खान का यह बयान बॉलीवुड में बड़ी हलचल पैदा कर रहा है।

Related Articles

Back to top button