मेरठ पुलिस लाइन की पुलिसकर्मी प्रियंका शर्मा कि टिक टॉक वीडियो हुई वायरल, तैनाती के दौरान बनाई वीडियो

मेरठ : पूरे भारत में टिक टॉक छाया हुआ है। यह ऐप लगातार लोग देख रहे हैं डाउनलोड कर रहे हैं। इस ऐप के जरिए लोग तरह-तरह की वीडियो बनाते है। वही आजकल पुलिस भी टिक टॉक का इस्तेमाल कर वीडियो बना रही है। लगातार कई पुलिसकर्मियों पर काम करते हुए टिक टॉक वीडियो बनाते हुए देखा गया है। ऐसे में कई पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही भी की गई है। वहीं अब मथुरा से बड़ी खबर है कि एक महिला पुलिसकर्मी जिनका नाम प्रियंका शर्मा है। उनके वीडियोस टिक टॉक पर वायरल हो रहे हैं।

बता दें कि प्रियंका शर्मा 2016 बैच की पुलिसकर्मी है। प्रियंका शर्मा की जो वीडियो टिक टॉक पर वायरल हो रही है उसमें से कुछ वीडियो में वह नौझील में तैनात थी। बता दें कि 4 जनवरी 2020 को नौझील थाने से पुलिस लाइन भेजी गई प्रियंका शर्मा ने टिक टॉक पर कई वीडियोस पोस्ट की है जो कि वायरल हो गई है।

पुलिसकर्मी प्रियंका शर्मा मथुरा पुलिस लाइन पर तैनात है। लव दान के चलते उनकी ड्यूटी चौक बाजार और भरतपुर गेट चौकी के आसपास के क्षेत्र में लगाई गई हैं। इस दौरान उन्होंने टिक टॉक की वीडियो भी बनाई है। एक वीडियो में वह लॉक डाउन का पालन ना कर रहे व्यक्ति को डांटते हुए नजर आ रही है। वह व्यक्ति कहता है कि आप वीडियो क्यों बना रही है तो उसमें पुलिसकर्मी प्रियंका शर्मा उन्हें लॉक डॉन का पालन करने के लिए कहती हैं। इस तरीके की वीडियो प्रियंका शर्मा की टिक टॉक पर वायरल होने लगी है। प्रियंका शर्मा के सिर्फ टिक टॉक वीडियो ही नहीं बल्कि दूसरे वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। जिसमें लॉक डाउन का पालन करने के लिए लोगों को समझा रही हैं।

Related Articles

Back to top button