जैंत में 13 वर्षीय किशोरी के साथ गांव के ही लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो किया वायरल

वायरल वीडियो देख किशोरी के पिता ने जैत थाने में चार नामजदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

Villagers gang raped : मथुरा ।जैंत थाना क्षेत्र में 13 वर्षीय किशोरी के साथ गांव के ही लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म कर घटना का वीडियो वायरल कर दिया । वायरल वीडियो देख किशोरी के पिता ने जैत थाने में चार नामजदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मामले को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस ने हिरासत में लेकर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना की जांच शुरू कर दी ।

पीड़िता के पिता के अनुसार पत्नी की मौत के बाद उसके बच्चे घर पर अकेले रहते हैं। ड्राइवर होने के चलते वह कई दिन तक घर से बाहर रहता हैं। 02 दिन पूर्व ही अन्य प्रान्त से लौटने पर परिजनों के मोबाइल पर एक वीडियो आया । जिसमें 13 साल की बेटी की अश्लील वीडियो देख कर उसके पैरों तले जमीन निकल गई ।

Villagers gang raped:-

घटना के बारे में पूछने पर पीड़िता ने डरते हुए बताया कि बीती 10 जून की दोपहर 2:00 बजे गांव के ही रहने वाले चार नामजद लोग उसे चूल्हे का ईंधन दिलाने के बहाने ले गए और कुछ ही दूरी पर एक मकान में ले जाकर डराया और जान से मारने की धमकी देकर बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया।

इस बीच एक आरोपी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया। 4 दिन पूर्व आरोपी फिर से उसे ले जाने आये लेकिन उसने इनकार कर दिया। जिसके बाद आरोपियों ने अश्लील वीडियो वायरल कर दिया।

ये  भी पढ़ें :  कन्हैया की हत्या के बाद पूरे राजस्थान में इंटरनेट बंद, बीजेपी ने किया उदयपुर बंद का ऐलान, एनआईए करेगी पाकिस्तान से संबंधों की जांच 

मामले में मंगलवार रात पीड़िता के घर पहुंचे सीओ सदर प्रवीण मलिक ने जांच पड़ताल कर बयान दर्ज किए। सीओ सदर ने बताया कि गैंग रेप के मामले में अभियोग पंजीकृत कर दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये  भी पढ़ें :  उदयपुर: टेलर कन्हैया लाल का कातिल कौन? जानें आतंकी कनेक्शन के बारें में

Related Articles

Back to top button