क्या विक्रम वेधा होगी सबसे बड़ी हिट मूवी ऋतिक की? जानिए सारे रिव्यू।

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अभिनीत विक्रम वेधा पूरी तरह से तैयार है और बड़े पर्दे पर आने से कुछ ही दिन दूर है। आधुनिक समय के क्लासिक

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अभिनीत विक्रम वेधा पूरी तरह से तैयार है और बड़े पर्दे पर आने से कुछ ही दिन दूर है। आधुनिक समय के क्लासिक का रीमेक होने के नाते, उम्मीदें आसमान छू रही हैं। अच्छी बात यह है कि फिल्म सही कारणों से शोर मचा रही है। अब, हम फिल्म के बारे में जो नवीनतम सुनते हैं, वह स्क्रीन काउंट के बारे में है, यह सुझाव देता है कि यह वॉर को पार करके भारत में एचआर की अब तक की सबसे बड़ी रिलीज़ होगी। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहें।

एथार्कुम थुनिंधवन, वलीमाई, विक्रम और थिरुचित्रम्बलम इस साल तमिल में बॉक्स ऑफिस पर व्यावसायिक सफलता के रूप में उभरे, जबकि हिंदी फिल्म उद्योग ने केवल दो फिल्में देखीं, जिन्होंने अपने खरीदारों के लिए भारी मुनाफा कमाया, द कश्मीर फाइल्स और भूल भुलिया 2 हैं। हाल ही में रिलीज़ हुई, ब्रह्मास्त्र बड़ी कमाई कर रही है, लेकिन मिश्रित बातचीत के कारण संग्रह बराबर नहीं है, ऐसा कहा जा रहा है कि यह अपने अंतिम समय में वितरक के शेयरों को पार नहीं कर सकता है क्योंकि यह बड़े बजट पर बना है।पुष्कर-गायत्री द्वारा अभिनीत, विक्रम वेधा यूरोप के 22 देशों और अफ्रीका और लैटिन अमेरिका के 27 देशों में, जापान, रूस, पनामा और पेरू सहित, बॉलीवुड के सभी गैर-पारंपरिक क्षेत्रों में रिलीज के एक ही दिन में खुल जाएगा।

Related Articles

Back to top button