राजस्थान से नए साल का स्वागत करेंगे विक्की और कैट, शेयर की ब्यूटीफुल पिक्चर

 

साल 2022 खत्म होने को है। ऐसे में बॉलीवुड सितारे इन दिनों फुल मस्ती के मूड में आ चुके हैं। हर कोई नये साल का स्वागत अनोखे और यादगार तरीके से करना चाहता है। इसी के चलते सभी अपने परिवार और फ्रेंड्स के साथ वेकेशंस के लिए निकल रहे हैं। हाल ही में बी टाउन के हॉट कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, लेकिन उस समय खुलासा नहीं हो पाया था कि ये कपल न्यू ईयर सेलेब्रेशन के लिए कहां गया है। अब विक्की ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि वे राजस्थान से न्यू ईयर का वेलकम करने वाले हैं।
ये कपल इन दिनों राजस्थान में वेकेशन मना रहा है, जहां से विक्की ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। दोनों राजस्थान के बाली जिले में जवाई लेपर्ड सफारी में हैं। जवाई का इलाका तेंदुओं के लिए जाना जाता है। यह पहाड़ों की अरावली श्रृंखला से घिरा हुआ है।
बुधवार को विक्की ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वे उगते सूरज के सामने खड़े हैं। उन्होंने ब्लैक टोपी, जैकेट और सनग्लासेस लगाए हैं। तस्वीर शेयर करने के साथ ही विक्की ने लिखा, यहीं से 2023 का सूर्य उदय होगा।
विक्की और कैटरीना ने पिछले साल 9 दिसंबर में राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में शादी की थी, जिसमें कुछ चुनिंदा मेहमान ही शामिल हुए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो 2023 में विक्की सैम बहादुर और एक लक्ष्मण उतेकर की अनटाइटल्ड फिल्म में सारा अली खान के साथ नजर आएंगे। कैटरीना कैफ टाइगर 3, मेरी क्रिसमस और ज़ी ले जरा में दिखाई देंगी।

Related Articles

Back to top button