इंडियन आइडल सीज़न 13 में शिवम सिंह लेंगे ओम कपूर का गेटअप

 इस शनिवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर देखें

नई दिल्ली। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल सीज़न 13’ में इस शनिवार रात 8 बजे बॉलीवुड की सफलतम फीमेल डायरेक्टर फराह खान की खास मौजूदगी में ‘सेलिब्रेटिंग फराह खान स्पेशल एपिसोड’ आयोजित किया जाएग । इस दौरान दर्शकों को ‘जग सूना सूना लागे’ गाने पर शिवम सिंह की बेमिसाल परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी।उनकी परफॉर्मेंस के बाद फराह उनके टैलेंट की तारीफ करते हुए कहेंगी, “आपने इसमें ओरिजिनल गाने का एहसास जगा दिया।” इस पर विशाल कहेंगे,”इसका पूरा श्रेय फराह को जाता है, क्योंकि एक डायरेक्टर के सही विशन के बिना इतना अच्छा गाना सामने लाना नामुमकिन है।” शिवम की परफॉर्मेंस उन सभी को पुरानी यादों में ले गई, जहां उन्होंने इस गाने की शूटिंग को भी याद किया।

इतना ही नहीं, फराह खान यह भी कहेंगी कि वो शिवम के लिए फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के ओम कपूर के मेकओवर की तैयारी कर रही हैं, ताकि वो उन्हें ‘पापा शिवम से पप्पी शिवम’ बना सके। फराह उन्हें यह कपड़े पहनने को कहेंगी और फिर शिवम, शाहरुख खान द्वारा निभाए गए ओम कपूर के किरदार वाले कपड़े पहनकर एक भव्य एंट्री करेंगे, जहां वो एक नकली सिक्स पैक सिलिकॉन मोल्ड लगाए नजर आएंगे। दो विदेशी अटेंडेंट्स के साथ सिक्स पैक पहने शिवम की एंट्री और ‘दर्द-ए-डिस्को’ के इन-वॉटर वर्शन पर उनकी परफॉर्मेंस दर्शकों के मनोरंजन को एक नए स्तर पर पहुंचा देगी।

इस मौके पर टॉप 10 कंटेस्टेंट्स – अयोध्या के ऋषि सिंह, कोलकाता की बिदिप्ता चक्रवर्ती, देबोस्मिता रॉय, सेंजुति दास एवं सोनाक्षी कर, जम्मू के चिराग कोतवाल, लखनऊ के विनीत सिंह, अमृतसर के नवदीप वडाली और गुजरात के शिवम सिंह एवं काम्या लिमये इंडियन आइडल – सीज़न 13 के मंच पर धूम मचाते हुए फराह खान की फिल्मों के हिट गानों पर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देंगे।

Related Articles

Back to top button