स्वतंत्रसेनानी वीर सावरकर की भूमिका में अभिनेता रणदीप हुड्डा कर रहे है शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा, जिन्हें शुरुआत में मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया था, अब स्वतंत्र वीर सावरकर नामक फिल्म का निर्देशन भी करेंगे।

स्वतंत्र वीर वीर सावरकर की भूमिका में अभिनेता रणदीप हुड्डा कर रहे है शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा, जिन्हें शुरुआत में मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया था, अब स्वतंत्र वीर सावरकर नामक फिल्म का निर्देशन भी करेंगे।

स्वतंत्र वीर सावरकर की घोषणा के बाद से, रणदीप हुड्डा अभिनीत यह फिल्म विभिन्न कारणों से सुर्खियों में रही है। और, नवीनतम विकास के अनुसार, अभिनेता ने निर्देशकीय जिम्मेदारियों को संभाल लिया है क्योंकि निर्देशक महेश मांजरेकर ने परियोजना से बाहर कर दिया है।

एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार, रणदीप, जिन्हें केवल मुख्य भूमिका निभाने के लिए कास्ट किया गया था, अब आगामी बायोपिक के निर्देशक की जिम्मेदारियों को भी निभाएंगे। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शूटिंग अगले हफ्ते महाराष्ट्र में शुरू होगी। हालांकि, रिपोर्ट में महेश मांजरेकर के बाहर होने की वजह का जिक्र नहीं था।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, स्वतंत्र वीर सावरकर का फर्स्ट लुक पोस्टर स्वतंत्रता सेनानी की 139 वीं जयंती पर जारी किया गया था, जो 28 मई को है। लुक पोस्टर को साझा करते हुए, रणदीप ने लिखा, “यह सबसे लंबे अनसंग में से एक को सलाम है। स्वतंत्रता और आत्म-साक्षात्कार के लिए भारत के संघर्ष के नायक। मुझे उम्मीद है कि मैं एक सच्चे क्रांतिकारी के इतने बड़े जूते भरने की चुनौती पर खरा उतर सकता हूं और उसकी असली कहानी बता सकता हूं जिसे इतने लंबे समय तक कालीन के नीचे दबा दिया गया था”।

किरदार में फिट होने और उसमें ढलने के लिए हुड्डा ने लगभग 25 किलो वजन कम किया है। फिल्म का निर्माण संयुक्त रूप से आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और लीजेंड स्टूडियो के बैनर तले किया गया है। निर्माताओं ने अभी तक फिल्म की रिलीज की तारीख की पुष्टि नहीं की है।

 

Related Articles

Back to top button