उत्तराखंड में बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत और नैनीताल जिला अध्यक्ष सहित कई नेता कोरोना पॉजिटिव

उत्तराखंड में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ जाने के बाद उत्तराखंड सरकार ने बड़ा फैसला लिया। उत्तराखंड सरकार ने सप्ताह में शनिवार और रविवार के दिन पूर्ण लॉकडाउन किया है। हालांकि यह घातक वायरस अब नेताओं में भी होने लगा है। खबर है कि उत्तराखंड में बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत और नैनीताल जिला अध्यक्ष प्रदीप समेत कई नेता कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं।

बता दें कि उत्तराखंड में शनिवार और रविवार को पूर्ण लॉकडाउन के साथ-साथ प्रदेश की सीमाएं भी सील कर दी गई है। ऐसे में अब बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत और नैनीताल जिला अध्यक्ष प्रदीप समेत कई नेता कोरोनावायरस पाए जाने के बाद लोगों में और डर बैठ गया है। जिस तरीके से अन्य राज्यों में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं वहीं अब उत्तराखंड में जहां पर पहले कोरोनावायरस के मामले कम नजर आ रहे थे लेकिन अब तेजी से हैं मामले बढ़ते ही जा रहे हैं।

जिसकी वजह से उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पूरे प्रदेश में शनिवार और रविवार के दिन पूर्ण लॉक डाउन किया है। वही आपको बता दें कि लॉक डाउन करते वक्त मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि कोरोनावायरस संक्रमण रोकने के हरसंभव उपाय पर पूरी गहनता से विचार करते हुए आवश्यक कदम उठाए जाएं और जरूरी समझे जाने पर राज्य की सीमाएं सील करने और साथ ही पूरे प्रदेश में शनिवार और रविवार को पूरी तरह से लॉकडाउन करने पर भी गंभीरता से विचार किया जाए। जिसके बाद कल शाम को ही सरकार ने आदेश दिए कि शनिवार और रविवार के दिन पूर्ण लॉकडाउन होगा।

मुख्यमंत्री रावत ने यह भी कहा कि जिन लोगों की होटलों में बुकिंग है, उन्हें कुछ शर्तों के साथ आने की छूट रहे तथा जरूरी कार्य से उत्तराखंड आ रहे लोगों को भी आने की इजाजत मिले

Related Articles

Back to top button