लखनऊ मे मंदिर मे घुस कर व्यक्ति ने तोड़ी भगवान की मूर्तिया, मच गया हड़कंप

लखनऊ के चौक थाना क्षेत्र में स्थित हनुमान जी की मूर्ति को एक व्यक्ति ने तोड़ डाला. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार

लखनऊ के चौक थाना क्षेत्र में स्थित हनुमान जी की मूर्ति को एक व्यक्ति ने तोड़ डाला. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लेटे हनुमान जी मंदिर की दो मूर्तियों को तोड़े जाने का मामला सामने आया है. हालांकि, यूपी पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की भी अपील की है. इस घटनाक्रम के बाद मंदिर के ट्रस्टी ने वहां लगे धार्मिक ध्वज को नीचे कर दिया है. जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के चौक चौक थाना क्षेत्र में स्थित हनुमान जी की मूर्ति को एक व्यक्ति ने तोड़ डाला. शुरुआती जानकारी के आधार पर पुलिस ने बताया कि मूर्ति तोड़ने वाला व्यक्ति मंदबुद्धि है. हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

इसी मामले मे लखनऊ के डीसीपी बयान सामने आया है

 

लखनऊ के लेटे हनुमान मंदिर में दो मूर्तियों को तोड़ने की कोशिश की गई है, जिसमें हनुमान जी और शनि देव की मूर्ति खंडित पाई गई है. मंदिर में खंडित मूर्ति को अब ढक दिया गया है. इस घटनाक्रम में चौक इंस्पेक्टर की लापरवाही भी सामने आई है. बताया जा रहा है कि मामले में कार्रवाई भी एसीपी के आदेश पर की गई है और फिर जाकर आरोपी की गिरफ्तारी हुई.
घटना को लेकर लोगों में नाराजगी है, जिसे देखते हुए यूपी पुलिस ने मंदिर की सुरक्षा में पुलिसकर्मियों तैनात कर दिया है और लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है.

Related Articles

Back to top button