सपा ने शुरू की निकाय चुनाव के लिए प्रत्याशियों के चयन की प्रक्रिया, अखिलेश यादव ने दिया ये आदेश!

समाजवादी पार्टी की ओर से निकाय चुनाव को लेकर दो विधायक प्रभारी के रूप में अलीगढ़ पहुंचे और संभावित प्रत्याशियों से उनका बायोडाटा लिया

यूपी में एक ओर जहां नगर निकाय चुनाव के लिए प्रशासनिक अधिकारी अपनी तैयारियां जोरों पर कर रहे हैं तो वहीं राजनीतिक पार्टियाें ने भी कमर कस ली है. समाजवादी पार्टी की ओर से निकाय चुनाव को लेकर दो विधायक प्रभारी के रूप में अलीगढ़ पहुंचे और संभावित प्रत्याशियों से उनका बायोडाटा लिया. इसे पार्टी मुख्यालय में जमा किया जाएगा.

 

अलीगढ़ में जेल पुल के नीचे समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक जफर आलम के कार्यालय पर निकाय चुनावों को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने बैठक का आयोजन किया. जिसमें गुन्नौर विधायक रामखिलाड़ी यादव और ठाकुरद्वारा विधायक नवाब जान प्रभारी के रूप में शामिल हुए. दोनों विधायकों ने कार्यकर्ताओं से बात की और चुनाव को लेकर रणनीति तैयार करने के निर्देश दिए. विधायक नवाब जान ने कहा की समाजवादी पार्टी के संरक्षक स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव के देहांत के बाद पार्टी को बड़ी क्षति हुई है, उन्होंने बताया कि निकाय चुनावों को लेकर अलीगढ़ के सभी पदाधिकारियों से बातचीत हुई है. वही इस बैठक में रामखिलाड़ी यादव द्वारा निकाय चुनाव मैं दमदार तरीके से चुनाव लड़ाने का दावा किया गया. उन्होंने बताया कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि हमें पूरी तैयारी के साथ निकाय चुनाव में उतरना है, इस चुनाव में किसी तरह की लापरवाही नहीं होनी चाहिए. उन्होने कहा कि अखिलेश यादव का यह संदेश हर कार्यकर्ता तक पहुंचा दिया गया है.

Related Articles

Back to top button