Uttarakhand Elections: सीएम पुष्कर सिंह धामी ने डाला वोट, कही ये बात

सरकार बनते ही वे एक्सपर्ट्स की कमेटी गठित कर प्रदेश में यूनिफार्म सिविल कोड लागू करवाएंगे

खटीमा. उत्तराखंड की 70 विधानसभा सीटों () के लिए सोमवार को मतदान जारी है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी  ने अपनी विधानसभा सीट खटीमा में पत्नी गीता धामी और मां के संग मतदान कर लोगों से भी अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की. वोट डालने से पहले पुष्कर सिंह धामी ने न्यूज़18 से कहा कि देवभूमि के लिए यूनिफार्म सिविल कोड बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा कि सरकार बनते ही वे एक्सपर्ट्स की कमेटी गठित कर प्रदेश में यूनिफार्म सिविल कोड लागू करवाएंगे.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एक बार फिर 60 पार का नारा देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के तौर पर उन्हें जीतना भी समय मिला उसमें उन्होंने लोगों के कल्याण के लिए काम किया. उन्होंने कहा कि हमारी सभी योजनाओं ने उत्तरखंड के लोगों को सुरक्षा प्रदान किया है. जनता अच्छी तरह से जानती है कि प्रदेश का विकास कौन कर सकता है. धामी ने कहा कि वे आश्वस्त हैं कि इस बार हम 60 प्लस के आंकड़े को पार कर लेंगे.

आप और कांग्रेस से कोई चुनौती नहीं
आम आदमी पार्टी के चुनाव मैदान में उतरने से उन्हें कितनी चुनौती मिल रही है, इस सवाल के जवाब में पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हमारे लिए कोई चुनौती नहीं है. बीजेपी 70 में से 60 सीटें जीतेगी. बाकी की 10 सीटों में से बंटवारा आप और कांग्रेस में होगा. इससे पहले मुख्यमंत्री ने अपनी मां के साथ घर में पूजा कर भगवान से जीत का आशीर्वाद लिया.

Related Articles

Back to top button