उत्तर प्रदेश: लाल टोपी पहनने से नहीं आ जाता समाजवाद!

टिकट दे दिया होता तो आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जगह वह बैठे होते

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने उत्तर प्रदेश विधानसभा में किसी चर्चा में शिरकत लेते हुए अपने भतीजे अखिलेश यादव पर निशाना साधा। चर्चा में भाग लेते हुए शिवपाल सिंह यादव ने यह तंज कसा कि यदि अखिलेश यादव ने उनकी सलाह ले ली होती और उनकी गतिशीलता के अनुसार कार्य किया होता, तो आज समाजवादी पार्टी का रुख कुछ और ही होता। शिवपाल सिंह यादव के अनुसार उन्होंने समाजवादी पार्टी को एक प्रगतिशील पार्टी बनाने का सपना देखा था और इसी सपने को साकार करते हुए उन्होंने 100 प्रत्याशी भी घोषित कर दिए थे। अपनी बात का दावा करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने यह भी कहा कि अगर उस समय अखिलेश यादव ने उनकी बात मान ली होती और उन्हें टिकट दे दिया होता तो आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जगह वह बैठे होते।

लाल टोपी पहनने से समाजवाद नहीं आ जाता- Political News

उत्तर प्रदेश विधानसभा में अपने ही भतीजे को शिवपाल ने ये ताना मारा की लाल टोपी पहनने से समाजवाद नहीं आ जाता है। पार्टी की गतिशीलता बनाए रखने के लिए सब का साथ ज़रूरी है। उनके अनुसार यदि सिर्फ़ बुजुर्गों को और बीमार लोगों को ही मुफ्त राशन देते और नौजवानों को नई योजनाओं के आधार पर कार्य उपलब्ध करवाते तो आज पार्टी का रुख कुछ और ही होता। अपनी बात पूरी करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सराहना करते हुए, उन्हें एक मेहनती और ईमानदार व्यक्ति बताया। तारीफ के साथ-साथ शिवपाल सिंह यादव ने अपनी बात पूरी करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि यदि कोरोना काल के दौरान उन्होंने सभी सदस्यों की बात मानी होती तो उत्तर प्रदेश को और बेहतर तरीके से संभाला जा सकता था।

सबका साथ और सबका विकास

शिवपाल सिंह यादव जब मुख्यमंत्री की तारीफ कर रहे थे तो उसी दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मेज़् थपथपा कर उनकी बातों का स्वागत किया लेकिन इसी बात का जवाब देते हुए शिवपाल सिंह यादव ने अपनी पूरी बात में भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा और कहा वादे के अनुसार सबका साथ और सबका विकास है, लेकिन सदस्यों का सहयोग नहीं लिया गया था।

Up NEWS

Samajwadi Party

Political News

Related Articles

Back to top button