उर्फी जावेद ने अब पहनी पॉलीथीन से बनी ड्रेस, यूजर ने किए ऐसे कॉमेंट

यूजर ने लिखा- ‘कोई तो रोको इसे, पागल हो गई है

मुंबईः उर्फी जावेद एक बार फिर अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में हैं। कभी अपनी फोटोज तो कभी कॉटन कैंडी की ड्रेस में नजर आने वाली उर्फी जावेद ने अब पॉलीथीन से बनी ड्रेस पहनकर सबको हैरान कर दिया है। उर्फी का यह अवतार देखने के बाद यूजर तरह-तरह की कमेंटस कर रहे हैं और उर्फी के लुक्स पर कॉमेंट कर रहे हैं। कई ने उर्फी जावेद को उनकी ड्रेस चॉइस को लेकर निशाने पर लिया है।

बेहद अजीब है ये ड्रेस

बता दे कि  उर्फी जावेद ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि ट्रोल्स से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। वह कपड़े वही पहनेंगी, जो उन्हें पसंद होंगे। लेकिन, पॉलीथीन से बनी ड्रेस देखने के बाद यूजर्स का दिमाग जरूर घूम गया है। उर्फी के पॉलीथीन से बनी ड्रेस पहनने को लेकर यूजर्स का कहना है कि किसी भी इवेंट के लिए ये ड्रेस, बेहद अजीब है। कोई भी किसी इवेंट के लिए इस तरह के कपड़े नहीं चुनेगा।

यूजर खूब कर रहे कॉमेंट

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर उर्फी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें ट्रांसपैरेंट पन्नी से बनी ड्रेस पहनकर एक होटल की बालकनी में पोज देते देखा जा सकता है। इसके साथ उन्होंने ब्रालेट पहनी है। वीडियो में उर्फी फोटोग्राफर्स से यह भी पूछती नजर आ रही हैं- ‘अच्छी लग रही हूं ना?’ उर्फी का यह लुक देखने के बाद यूजर खूब कॉमेंट कर रहे हैं।

यूजर ने लिखा- ‘कोई तो रोको इसे

बता दे कि एक यूजर ने उर्फी के वीडियो पर कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘क्या होटल में इस तरह के कपड़े पहनने की अनुमति है?’ वहीं एक ने लिखा- ‘रेन कोट लाइट.’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘कोई तो रोको इसे। पागल हो गई है और कुछ नहीं.’ वीडियो पर और भी कई यूजर्स ने ऐसे ही कॉमेंट किए हैं। जिससे जाहिर होता है कि यूजर्स को उर्फी का यह लुक जरा भी पसंद नहीं आ रहा है।

Related Articles

Back to top button