लखनऊ : दलित किसान की लाठी-डण्डों से पीटकर उतारा मौत के घाट, जानें पूरा माला

खेत में आने वाले पानी को लेकर अवधराम से पुराना विवाद, जिसे लेकर उतारा मौत के घाट

लखनऊ: लखनऊ में गोसाईंगंज से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बेगरियामऊ में पुरानी रंजिश में दलित किसान की हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। वहीं, किसान की पत्नी ने चार लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

 पुरानी रंजिश में उतारा मौत के घाट

बता दे कि बेगरियामऊ निवासी रुद्र कुमार रावत का खेत में आने वाले पानी को लेकर अवधराम से पुराना विवाद था। गुरुवार रात रुद्र पास की गुमटी पर सामान लेने गया था। जहां से वह वापस लौटते वक्त अवधराम ने उसे रोक लिया। आरोपी के साथ  उसके बेटे कुलदीप और मुरारी भी थे। जिन्होंने रुद्र कुमार पर हमला करते हुए उसे पेड़ से बांध दिया। लाठी डण्डों से रुद्र पर ताबड़तोड़ कई वार किए गए। जिससे किसान का सिर फट गया था।

पुलिस जांच करने में जुटी

घटना की सूचना मिलने पर ग्रामीण मदद के लिए पहुंचे थे। जिन्हें आते देख आरोपी अवधराम और उसके बेटे भाग निकले थे। पति पर हमले की सूचना मिलते ही सरिता बेटों संग मौके पर पहुंच गई थी। घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था। जहां रुद्र कुमार की मौत हो गई। इंस्पेक्टर गोसाईंगंज के मुताबिक सरिता की तहरीर पर अवधराम, उसके बेटे कुलदीप, मुरारी और पत्नी अनिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button