उर्फी जावेद ने वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स को दिया ऐसा जवाब, अब नहीं करेंगे बोलने की हिम्मत

उर्फी जावेद ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, कह दी ऐसी बात

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस व बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अपनी अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेन्स की वजह से हमेशा ख़बरों में बनी रहती है. उर्फी जावेद को लाईमलाईट चुराना अच्छे से आता है. उर्फी जावेद का चाहे एयरपोर्ट लुक हो या पार्टी वेयर लुक सभी में वह कहर ढाती दिखाई देती हैं.

उर्फी जावेद ने वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

बीते कुछ दिनों में उर्फी जावेद के कई ड्रेसिंग सेंस फैंस को हैरान कर चुके हैं. जिसकी वजह से वह कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं. इतना ही नहीं अ उर्फी के फैंस भी उनकी फोटोज और वीडियोज पर भद्दे कमेंट्स करते दिखाई देते हैं. जिसके बाद अब उर्फी ने ट्रोलर्स को जवाब देने की ठान ली है.

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उर्फी कहती हैं, ‘जो लोग मुझे और मेरे कपड़ों को लेकर मुझे ट्रोल करते हैं उनके लिए ये रहा मेरा जवाब.’ इसके बाद उर्फी जैसे ही पीछे पलटती हैं उनके जैकेट पर लिखा होता है, ‘माइंड योर ओन बिजनेस…. इतना ही नहीं उनकी जैकेट पर उनकी फोटोज भी छपी हुई हैं. इस दौरान उर्फी का अंदाज काफी अलग दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज काफी बोल्ड और बेधडक है. उनके इस वीडियो को उनके हजारों फैंस देख चुके हैं.

जब ब्रालेट पहन उर्फी ने इन्स्टा पर मचाया था तहलका

हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इन्स्टा अकाउंट से एक फोटो शेयर की थी. जिसके वह ब्रालेट पहनकर स्ब्सके होश उड़ाती दिखाई दी. वायरल फोटोज में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने ग्रीन कलर का बैकलेस ब्रालेट पहना हैं. इन फोटोज को उनके फैन्स ने खूब पसंद किया है.

Related Articles

Back to top button