यूपी हिंसा, मायावती ने बुलडोजर चलाए जाने को लेकर, योगी सरकार पर बोला हमला, कही ये बात

यूपी सरकार एक समुदाय विशेष को टारगेट करके बुलडोजर से घर ढहा रही है।

लखनऊ. यूपी में जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा को लेकर पुलिस और प्रशासन शख्त कार्रवाई करने में जुट गई है। वही सीएम योगी के आदेश के बाद उपद्रवियों की पहतान कर उनके घर पर बुलडोजर चलाई जा रही है। इसी कड़ी में बसपा प्रमुख मायावती ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी सरकार एक समुदाय विशेष को टारगेट करके बुलडोजर से घर ढहा रही है।

एक समुदाय विशेष को टारगेट करके बुलडोजर चला रही है- Political  News

बता दे कि बसपा प्रमुख मायावती ने सोमवार को ट्वीट कर लिखा है कि यूपी सरकार एक समुदाय विशेष को टारगेट करके बुलडोजर से घर ढहा रही है। विरोध को कुचलने और भय, आतंक का जो माहौल बनाया जा रहा है, यह अन्याय है। घरों को ध्वस्त करके पूरे परिवार को टारगेट करने की दोषपूर्ण कार्रवाई का कोर्ट जरूर संज्ञान ले। उन्होंने समस्या की मूल जड़ भाजपा प्रवक्ता रहीं नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल को बताया। कहा कि उन्हीं के कारण देश का मान-सम्मान प्रभावित हुआ और हिंसा भड़की। उनके खिलाफ कार्रवाई न करके सरकार कानून के राज का उपहास क्यों कर रही है?

नियम-कानून को ताक पर रखकर हो रही कार्रवाई

मायावती ने आगे लिखा, “दोनों आरोपियों को अभी तक जेल नहीं भेजना घोर पक्षपात है। तत्काल गिरफ्तारी जरूरी है। सरकार द्वारा नियम-कानून को ताक पर रखकर आपाधापी में किए जा रहे बुलडोजर कार्रवाईयों में न केवल बेगुनाह परिवार पिस रहे हैं, बल्कि निर्दोषों के घर भी ढहा दिए जा रहे हैं। इसी क्रम में पीएम आवास योजना के मकान को भी ध्वस्त कर देना काफी चर्चा में रहा, ऐसी ज्यादती क्यों?” बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने नौ जिलों में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा के मामले में अब तक 319 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें-यूपी के कई हिस्सों में 19 अक्टूबर तक बारिश की संभावना, सर्दी की दस्तक

ये भी पढ़ें-यूपी में इस दिन दस्तक देगा मानसूनी, जानें किस दिन होगी पहली बारिश

Up NEWS

यूपी हिंसाा मामला

 

 

 

Related Articles

Back to top button