UP TET: पेपर लीक होने पर वरुण गांधी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- कब तक करें सब्र  

एक बार फिर वरुण गांधी ने दिखाए तेवर, कहा- नौजवान कब तक करे सब्र

लखनऊ: वरुण गांधी को उनकी बेबाकी के लिए जाना जाता है.वरुण गांधी किसी भी मुद्दे पर खुलकर बातबात करते हैं.वह किसी मुद्दे पर बयानबाजी करने से कतराते नहीं हैं.बता दें वरुण काफी लंबे समय से पार्टी के खिलाफ बयान देकर बागी रूख अपना चुके हैं.ऐसे में एक बार फिर वरुण गांधी भाजपा पर निशाना साधा है.

वरुण गांधी भाजपा पर हुए हमलवार, कही ये बात

भाजपा पर हमला बोलते हुए वरुण गांधी ने इस बार यूपीटीईटी की परीक्षा लीक का मुद्दा उठाया है. अपने बेबाक अंदाज में वरुण ने बीजेपी पर नौकरी न देने का आरोप भी लगाया है. इससे पहले वह कृषि कानूनों को लेकर भी खुलकर मोदी सरकार का विरोध करते रहे हैं.

गुरुवार को वरुण गांधी ने ट्वीट किया, ‘पहले तो सरकारी नौकरी ही नहीं है, फिर भी कुछ मौका आए तो पेपर लीक हो, परीक्षा दे दी तो सालों साल रिजल्ट नहीं, फिर किसी घोटाले में रद्द हो। रेलवे ग्रुप डी के सवा करोड़ नौजवान दो साल से परिणामों के इंतजार में हैं। सेना में भर्ती का भी वही हाल है। आखिर कब तक सब्र करे भारत का नौजवान??’

यूपी टीईटी परीक्षा मामले में 29 लोग हो चुके गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक  यूपी में बीते रविवार यानी 28 नवंबर को यूपी टीईटी  परीक्षा आयोजित की गई थी, लेकिन सिस्टम की लापरवाही से पेपर लीक हो गया था. जिसके बाद योगी सरकार ने परीक्षा रद्द कर दी थी. हालांकि इस पूरे मामले की यूपी एसटीएफ जांच कर रही है. इस परीक्षा का आयोजन पीएनपी ने कराया था संजय उपाध्याय को परीक्षा नियामक प्राधिकारी बनाया गया था. हालांकि पेपर लीक होने के बाद सीएम योगी ने उनके खिलाफ  लिया एक्शन. जिसके बाद योगी के आदेश पर उन्हें मंगलवार को निलंबित कर दिया गया था.

इस मामले में अब तक यूपी के अलग-अलग शहरों से 29 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, 20 से ज्यादा संदिग्धों से पूछताछ जारी है.हालांकि इसी महीने फिर से यूपीटेट का एग्जाम होगा.

Related Articles

Back to top button