ओम प्रकाश राजभर ने कहा-जब तक भाजपा की विदाई नहीं, तब तक कोई ढिलाई नहीं

राजभर ने अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाने का किया आह्वान

लखनऊ: 2022 चुनाव जैसे- जैसे पास आ रहा वैसे -वैसे सियासी हलचल तेज होती जा रही है। ऐसे में एक दल दूसरे दल पर वार करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहा। इसी तरह सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने उत्तर प्रदेश के अति पिछड़े इलाके बुंदेलखंड सहित पूरे राज्य को समस्याओं से मुक्ति दिलाने के लिए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का आह्वान करते हुए नया नारा दिया कि जब तक भाजपा की विदाई नहीं, तब तक कोई ढिलाई नहीं।

सरकार बनने पर 300 यूनिट तक बिजली फ्री

ललितपुर में सपा द्वारा गुरुवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की उत्तर प्रदेश से विदाई अब समय की मांग है। उन्होंने कहा कि पूरा बुंदेलखंड बिजली के बिल से परेशान है। सपा सुभासपा गठबंधन की सरकार बनने पर 300 यूनिट तक बिजली फ्री होगी। उल्लेखनीय है कि सपा ने सुभासपा सहित अन्य क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन करके अगला विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है। चुनाव प्रचार के सिलसिले में अखिलेश बुंदेलखंड के तीन दिवसीय दौरे के दूसरे दिन आज ललितपुर में जनसंपर्क कर रहे हैं। इस दौरान आयोजित जनसभा में राजभर ने भी अखिलेश के साथ जनसभा को संबोधित किया।

2022 के चुनाव में पश्चिम बंगाल की तर्ज पर खदेड़ा होबे

उन्होने कहा कि हाल ही में हुए उपचुनाव में करारी शिकस्त के बाद भाजपा डर गई है। इसीलिए केंद्र और प्रदेशों की भाजपा सरकारों ने डीजल और पेट्रोल के दाम घटाए। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की सत्ता से भाजपा को बेदखल कर दो, महंगाई अपने आप कम हो जाएगी। राजभर ने प्रत्एक भारतीय को 15 लाख रुपए देने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आज भी अधूरे वादे की याद दिलाते हुए कहा कि बुंदेलखंड में सबसे ज़्यादा गरीबी है और इसका फायदा उठाकर भाजपा के लोग आपके बीच आकर फिर से झूठ बोलेंगे। उन्होंने पिछड़े वर्ग की जातियों का आरक्षण भी भाजपा सरकार द्वारा खत्म किए जाने का आरोप लगाते हुए जनता से सपा को जिताने का आह्वान करते हुए कहा कि 2022 के चुनाव में पश्चिम बंगाल की तर्ज पर खदेड़ा होबे।

Related Articles

Back to top button