यूपी : सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, किसानों की समस्या को लेकर राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

जनपद में किसानों की समस्या को लेकर के आज सपा कार्यकर्ताओं के द्वारा जिले के मुख्य चौराहे से होते हुए अशोक लाट चौराहे तक विरोध प्रदर्शन किया किया गया है। हालांकि सपा कार्यकर्ताओं का यह शांतिपूर्वक ढंग से प्रदर्शन रहा है और भारी पुलिस बल के कारण सपा कार्यकर्ताओं को कचहरी मुख्य गेट के पास बैरिकेडिंग लगाकर के पुलिस के द्वारा रोका गया है और उन्हीं ज्ञापन को लिया गया है। जहां सपा कार्यकर्ताओं के द्वारा जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन देते हुए बताया है कि प्रदेश सरकार के द्वारा और केंद्र सरकार के द्वारा किसानों के हित में जो विधेयक लाया गया है वह किसान विरोधी है किसान इस विधेयक में सिर्फ बंधुआ मजदूर बनकर रह जाएगा जिस पर सपा कार्यकर्ता पुरजोर विरोध करते हैं।

सपा कार्यकर्ताओं के द्वारा आज जिले में “किसान हुआ बेरोजगारों” की समस्या को लेकर के विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। वहीं भारी पुलिस बल के कारण कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचने से पहले कचहरी चौराहे में बैरिकेडिंग लगाकर के सपा के कार्यकर्ताओं को रोका गया है और वहीं पर ज्ञापन लिया गया है।

सपा के जिला अध्यक्ष विजय करने यादव के द्वारा बताया गया है कि प्रदेश सरकार के द्वारा किसान व नौजवानों की समस्या पर गौर नहीं किया जा रहा है। जिससे प्रदेश का बेरोजगार और किसान बेतहाशा परेशान है। समाजवादी पार्टी के द्वारा बेरोजगारों और किसानों की समस्या को समय-समय पर उठाया जा रहा है लेकिन फिर भी सरकार उनकी समस्या का समाधान नहीं कर पा रही है।

Related Articles

Back to top button