UP Politics: परिवारवाद को लेकर डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर अखिलेश यादव पर बिना नाम लिए साधा निशाना

News Nasha

उत्तर प्रदेश की राजनीति में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के बीच जुबानी हमला कोई नई बात नहीं हैं। अक्सर दोनों एक-दूसरे पर जुबानी हमले करते नजर आते हैं। एक बार फिर डिप्टी सीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए परिवारवाद वाले बयान के बाद सपा प्रमुख को निशाने पर लिया है।

परिवारवाद को लेकर डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर अखिलेश यादव पर बिना नाम लिए निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि भ्रष्टाचार और परिवारवाद के विरूद्ध प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान का समर्थन और विरोध करने वालों को जनता देख रही है! इस बयान के बाद जिनका हाजमा खराब हो गया है, उन्हें देखकर जनता खुश हो रही है! इस ट्वीट को ‘भ्रष्टाचार परिवारवाद मुक्त भारत’ पर टैग किया गया है।

जानिए, क्या बोले थे पीएम मोदी?

पीएम मोदी ने लाल किले से अपने संबोधन के दौरान कहा था, “मैं सबकी चर्चा नहीं करते हुए दो विषयों की चर्चा जरूर करना चाहता हूं। एक है भ्रष्टाचार और दूसरा है भाई-भतीजावाद यानी परिवारवाद।” हालांकि ये पहला मौका नहीं है, जब पीएम मोदी ने परिवारवाद को लेकर विपक्षी पार्टियों को निशाने पर लिया है। इससे पहले भी वे अक्सर चुनावी रैलियों के दौरान परिवारवाद को लेकर निशाना साधते आ रहे हैं।

वहीं दो दिन पहले डिप्टी सीएम ने भी ट्वीट के जरिए ही सपा प्रमुख को निशाने पर लिया था। तब उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि अखिलेश यादव आपको दृष्टि दोष हो गया है, जब यूपी ही नहीं सारा देश भारत माता की जय-जय कार करते हुए अमृत महोत्सव वर्ष मना रहा है, आपके बेतुके सुर देश भक्तों को पीड़ा, आजादी के लिए शहीदों का अपमान है, आपके सलाहकार सच्चाई से बहुत दूर ले जा चुके हैं! भगवान आपको सद्बुद्धि दें!

 

Related Articles

Back to top button