फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर पहुंची पुलिस, घरवालों से कि पूछताछ !

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। बुधवार को एक बार फिर से मुजफ्फरनगर पुलिस उनके बुढाना स्थित पैतृक आवास पर पहुंची सूत्रों के अनुसार जांच अधिकारी ने उनके घर पहुंचकर उनसे और उनके परिजनों पूछताछ ।

बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान से ही फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने बुढाना स्थित घर पर ही रह रहे हैं। फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर पुलिस पहुंचने के मामले को लेकर ना तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी या उसके परिजन कुछ भी बोलने को तैयार है और ना ही पुलिस इस मामले में कुछ बताने को तैयार है मगर जानकारी मिली है कि गत 27 जुलाई को नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बीवी आलिया सिद्दीकी ने मुंबई के वर्सोवा थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें नवाजुद्दीन समेत परिवार के 5 सदस्यों को नामजद कराया गया था। जिसमें नवाजुद्दीन की मां और तीन भाई शामिल है।

बताया जा रहा है कि मुंबई से हाई सूचना के बाद बुढ़ाना थाना पुलिस उनसे बातचीत करने के लिए उनके आवास पर पहुंची मिली जानकारी के अनुसार मुंबई में दर्ज एफआईआर में घटना स्थल बुढाना स्थित नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पैतृक घर दिखाया गया है। इसी सिलसिले में पुलिस आज पूछताछ करने के लिए उनके घर पहुंची थी। इतना कुछ होने के बाद भी मगर इस मामले में अभी कोई भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है

Related Articles

Back to top button