गोंडा से अगवा हुए 6 साल के मासूम को यूपी पुलिस ने सकुशल किया बरामद, सरकार ने STF टीम को दिया 2 लाख का इनाम

उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक व्यवसाई के पोते को अगवा कर लिया गया था। जिसे अब उत्तर प्रदेश पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है। बता दें कि इस घटना में 4 करोड रुपए की फिरौती मांगने वाली एक लड़की को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साथ ही इस पूरे घटनाक्रम में 4 लोगों की गिरफ्तारी की गई है।

बता दें कि अपहरण की वारदात सामने आने के कुछ घंटों बाद ही यूपी पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू कर यह मामला सुलझा दिया है। बताया जा रहा है कि इस गिरफ्तारी से पहले पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ भी हुई है।

बताया जा रहा है कि पहले अपराधी का नाम सूरज पांडे है जो राजेंद्र पांडे का पुत्र है और शाहपुर थाना परसपुर, जनपद गोंडा का रहने वाला है। वहीं दूसरे अपराधी का नाम है छवी पांडे जो कि शाहपुर थाना परसपुर जनपद गोंडा का निवासी है। तीसरा पौधे का नाम उमेश यादव है जो राम शंकर यादव का बेटा है और सकरोड़ा पूर्वी थाना करनैलगंज जनपद गौंडा का रहने वाला है। चौथा अपराधी दीपू कश्यप है जो राम नरेश कश्यप का बेटा है और सोनवारा, थाना करनैलगंज, जनपद गोंडा का निवासी है।

वहीं सरकार ने भी एसटीएफ की टीम को इनाम दिया है। सकुशल रिहाई कराने पर यह इनाम एसटीएफ को दिया गया है। सरकार ने ₹200000 एसटीएफ की टीम को इनाम के तौर पर दिए है। बताया जा रहा है कि पुलिस की मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर पर गोली भी लग गई है।

वही उत्तर प्रदेश एडीजी प्रशांत कुमार ने घटना के बारे में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि पुलिस कार्रवाई में दो बदमाश उमेश यादव और दीपू कश्यप घायल हुए हैं। सूरज पांडेय, छवि पांडेय और उनके भाई को गिरफ्तार किया गया है। घटना में एक ऑल्टो गाड़ी बरामद की गई है। अपराधियों से पिस्टल और दो तमंचे भी बरामद हुए हैं। घायल बदमाशों का इलाज चल रहा है। पुलिस की ओर से बदमाशों का मेडिकल कराया जाएगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button