UP पुलिस का क्रूर और शर्मनाक रूप , लॉक डाउन उल्लंघन पर बच्चों के साथ परिवार वालों की जमकर की पिटाई

बदायूं: भारत में कोरोनावायरस तेजी से फैल रहा है। इसे रोकने के लिए भारत सरकार हर मुमकिन प्रयास कर रही है। भारत सरकार ही नहीं बल्कि राज्य सरकारें भी इस घातक वायरस को रोकने के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रही हैं। ऐसे में केंद्र सरकार ने इस जानलेवा वायरस को रोकने के लिए देश में लॉक डाउन किया हुआ है। पहले यह लॉक डाउन 21 दिनों का थालेकिन देश में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ जाने की वजह से लॉक डाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है। ऐसे नहीं लॉक डाउन तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। वही आज बदायूं में एक बार फिर यूपी पुलिस का क्रूर और शर्मनाक चेहरा देखने को मिला है। यहां तीन नाबालिग बच्चों के साथ साथ पुलिस ने अन्य परिवार जनों को घर में घुसकर बहुत पीटा।

बता दें कि बदायूं के ग्राम उतरना में पुलिस ने एक गरीब किसान के नाबालिग बच्चों शिवाली – 16 वर्ष, शिवानी- 14 वर्ष और जतिन – 18 वर्ष व परिवार के अन्य महिलाओं के साथ घर में घुसकर मारपीट की। पुलिस ने लॉक डाउन तोड़ने को लेकर बच्चों के साथ-साथ घर की अन्य महिलाओं को भी बहुत पीटा। पूरे उत्तर प्रदेश में पुलिस लॉक डाउन को लेकर सख्ती बरत रही है। लेकिन बदायूं में जिस तरीके से बच्चों को पीटा गया वह काफी दर्दनाक है। बच्चों की हालत बहुत खराब है।

खबर है कि बच्चों का क़सूर सिर्फ़ इतना था कि वे अपने परिवार के खाने का अनाज, खेत से लाकर घर मे उतार रहे थे। इतने में ही पुलिस ने बच्चों के साथ-साथ परिवार जनों को भी पीट दिया।

Related Articles

Back to top button