UP News: बांदा जेल में भाई मुख्तार अंसारी से मिले अफजाल अंसारी, अब्बास पर लगे आरोपों पर दिया बड़ा बयान

UP News: बांदा जेल में भाई मुख्तार अंसारी से मिले अफजाल अंसारी, अब्बास पर लगे आरोपों पर दिया बड़ा बयान

बांदा (Banda) जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) से भाई और बसपा (BSP) सांसद अफजाल अंसारी (Afzal Ansari) ने मुलाकात की है. इस दौरान उन्होंने अब्बास अंसारी पर लगे आरोपों का जवाब दिया.

UP News: उत्तर प्रदेश स्थित बांदा (Banda) जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. बांदा जेल में रविवार को मुख्तार अंसारी के भाई और बसपा (BSP) सांसद अफजाल अंसारी (Afzal Ansari) ने उनसे मुलाकात की है. मुलाकात के बाद बसपा सांसद ने मीडिया से बात की और बातचीत के दौरान उन्होंने मऊ (Mau) विधायक अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) पर लगे आरोपों पर बड़ा बयान दिया है.

बांदा जेल से बाहर आने के बाद सांसद अफजाल अंसारी ने मीडिया से बात की. उन्होंने अब्बासा अंसारी पर लगे आरोपों पर मीडिया से कहा कि हम इन आरोपों का जवाब अदालत में देंगे. हम अपनी बेगुनाही अदालत में साबित करेंगे. इस दौरान बसपा सांसद ने योगी सरकार पर भी हमला बोला है.

सांसद ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता के सामने महंगाई, बेरोजगारी, भुखमरी, लूट और अराजकता की समस्या से ध्यान भटकाने का काम सरकार कर रही है. हालांकि उन्होंने जेल की व्यवस्थाओं को चाक-चौबंद बताया है.

मनोज सिन्हा को हराने पर किया बड़ा दावा

अफजाल अंसारी ने कहा कि हमारे परिवार ने ब्रिटिश हुकूमत के खिलाफ संघर्ष किया है. मेरे परिवार ने कश्मीर को बचाने में बलिदान दिया है. आजाद भारत में अन्याय, जुल्म, गरीबों पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ हमारा परिवार भी संघर्ष करते रहा है.

 

उन्होंने कहा कि राजनैतिक सूरमाओं को पराजित कर जनता हमको चुनती है. लेकिन प्रतिकूल परिस्थितियों में हमने संघर्ष और गरीबों की लड़ाई लड़ते रहने का मार्ग चुना है. हम उनकी लड़ाई लड़ते रहेंगे. 2024 के चुनाव के बारे में बीजेपी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग हमारी तैयारी खुद करते हैं. मनोज सिन्हा को पहली बार ढाई लाख वोट से हराया, दूसरी बार सवा लाख से और इस बार तीन लाख वोट से हराएंगे.

Related Articles

Back to top button