UP: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, नवजात समेत 3 की मौत

कोतवाली क्षेत्र के खंभौली गांव के पास कार का टायर फटने से अनियंत्रित होकर कार पलट गई

लखनऊ. उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसे हो गया है। यहां उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के खंभौली गांव के पास कार का टायर फटने से अनियंत्रित होकर कार पलट गई। जिसके चलते पीछे से आ रही दो अन्य कारें भी कार से टकरा गईं। हादसे में 6 माह की नवजात समेत 3 लोगों की मौत हो गई है। इसके अलावा 2 अन्य गाड़ियों पर सवार कुल 6 लोग घायल हुए हैं। सूचना पाकर मौके पर  पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।

बता दे कि घटना बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के खंभौली गांव की है। जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के पाली से आगरा होते हुए दो कारें लखनऊ जा रही थीं। बुधवार रात एक्सप्रेस-वे पर आगे चल रही कार का चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और कार डिवाइडर से टकरा गई। इतने में पीछे से आई दूसरी कार उससे टकरा गई. इसमें पाली निवासी कमलेश की छह माह की बेटी ख्याति व रामकुमार की बेटी चिंतन (18 ) व बेटा पवनी ( 23) की घटनास्थल पर मौत हो गई।

छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए

दोनों कारों में सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर वाहनों में फंसे घायलों की चीख-पुकार मच गई। जानकारी पर पहुंचे यूपीडा व पुलिस कर्मी ने आनन फानन वाहनों से घायलों को निकाल एंबुलेंस से बांगरमऊ सीएचसी पहुंचाया। डॉक्टर में प्राथमिक इलाज के बाद घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।

Related Articles

Back to top button