वरुण-नताशा की शादी का Unseen Video Viral, देखे video

वरुण धवन (varun dhawan) और नताशा दलाल (natasha dalal) ने बड़े धूम धाम के साथ 24 जनवरी को शादी रचाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर आग की तरह फैल रही हैं। दोनों ने अलीबाग के 5 स्टार होटल में सात फेरे लिए जहां सिर्फ वरुण-नताशा के परिवार वाले और उनके खास दोस्त मौजूद थे। वहीं इस शाही शादी में बॉलीवुड से काफी कम सेलेब्स को ही आमंत्रित किया गया था। जिनमें से एक बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (manish malhotra) का भी नाम शामिल था।

Newlyweds Varun Dhawan and Natasha Dalal look like a dream in pics from mehendi ceremony - Movies News

वरुण-नताशा की शादी की Unseen वीडियो वायरल

Manish Malhotra Shares First Pic from Varun Dhawan-Natasha Dalal's Wedding Festivities
वहीं इस बिग फैट वेडिंग का हिस्सा बने मनीष मल्होत्रा ने खूब एंजॉय किया और उन्होंने इस शादी को बेहद मजेदार बताया। इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी का एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह बाकी मेहमानों के साथ फूल ऑन मस्ती के मूड में दिखाई दिए।

https://www.instagram.com/p/CKg0szXgcxU/?igshid=1ssoaubs93700

वहीं बता दें कि मनीष ने ही वरुण की शादी की शेरवानी को डिजाइन किया था। वरुण ने अपनी शादी में ऑफ-व्हाइट बंदगला शेरवानी पहनी थी जिसे बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है। वरुण की यह शेरवानी सोने और चांदी की जड़ी से बनाई गई है। वहीं इस शेरवानी में वरुण किसी शहजादे से कम नहीं लग रहे थे।

इसी बीच खबर आई है कि वरुण ने अपनी शादी में ग्रैंड एंट्री ली जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। सूत्रों के मुताबिक वरुण ने Quad Bike पर सवार अपनी दुल्हनिया को लेने आए थे और बैकग्राउंड में सलमान खान (salman khan) का गाना प्ले हो रहा था। वरुण ने शादी में सलमान खान की फिल्म ‘सलाम-ए-इश्क’ के गाने ‘तेनु ले के मैं जावांगा’ पर एंट्री ली।

https://www.instagram.com/p/CKg6Y7XhU0r/?igshid=q7vrx3myyxo3

इतना ही नहीं शादी के दौरान दोस्तों दुल्हा-दुल्हन के साथ बॉलीवुड गानों पर जमकर डांस किया। बताया जा रहा है कि सभी ने ‘सलाम-ए-इश्क’, ‘साड्डी गली’, और अक्षय कुमार का गाना ‘भूतनी के’ पर जमकर ठुमके लगाए।

Related Articles

Back to top button