चोरी का अनोखा अंदाज, दुकान से 40 लाख की चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद

झांसी शहर के मुख्य इलाइट चौराहे से चंद कदम दूर नगर निगम गेट के ठीक सामने एक मोबाइल शॉप में चोरों ने सुबह-सुबह 40 लाख कीमत के मोबाइल फोन पर हाथ साफ कर दिया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। चोरी का अनोखा अंदाज सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है।

बताया गया कि मिशन कम्पाउण्ड निवासी नितेश अग्रवाल की नगर निगम गेट के सामने वीआर ट्रेडर्स के नाम से मोबाइल की दुकान है। आज सुबह लगभग 11 बजे जब वह अपनी दुकान पर पहुँचे तो दुकान के अंदर मोबाइल के डिब्बे बिखरे पड़े थे। उन्होंने इसकी सूचना तुरन्त पुलिस को दी। घटना पर सीओ सदर एके चौरसिया , नबाबाद प्रभारी सहित अन्य पुलिस बल मोके पर पहुँच गया। दुकानदार ने बताया कि चोरी गए मोबाइल फोन की कीमत लगभग 40 लाख है।

दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गयी। जिसमे नजर आ रहा है कि घटना को सुबह 6.30 बजे दिन के उजाले में अंजाम दिया गया है। पहले कुछ लोग पहुँच कर दुकान का शटर टेढाकर एक लड़के को दुकान के अंदर घुसा देते हैं। उसके बाद जब वह पूरा माल निकाल लेता है तो वह बाहर आता है। जहाँ उसके साथी सड़क की तरफ चादर तानकर उसी की आड़ में लड़के को बाहर निकाल लेते हैं।

Related Articles

Back to top button