दो लड़कियों ने मचाया एटा में कोहराम , दर्जनभर लड़कों का किया जीना हराम , जानिए कैसे

उत्तर प्रदेश के एटा जिले मेंज़रा उर्फ खुशबू और उसकी बहन शाइन यह एटा के पोता नगला मोहल्ले में रहती हैं। इन लड़कियों के आए दिन किसी न किसी लड़के से कोई ना कोई मामला निकलता है। लड़कों को ब्लैकमेल करके उनसे मोटी रकम मांगती हैं जो लड़का पैसे नहीं दे पाता उसको मुकदमा करवा कर जेल करवा देती हैं।

ऐसा ही एक लड़का होली मोहल्ला का रहने वाला दानिश नामक को इन्होंने फसाया और उससे पैसों की मांग की पैसे ना दे पाने पर दानिश को जेल करा दी व 76 का मुकदमा भी उस पर लगवा दिया।

इससे पहले कई केस कई लड़कों के साथ हो चुके हैं एक और केस सामने आया है। लड़के का नाम धीरेंद्र सन ऑफ सहदेव सिंह निवासी समसिंगपुर पीपल अड्डा यह लड़का पहले ₹50000 रुपए इस लड़की को दे चुका है

और पैसे की मांग कर रही है कल इस लड़के के ऑफिस पर पहुंच गई यह लड़का महिंद्रा एजेंसी पर काम करता है। पैसे ना देने पर इस लड़की ने समसिंगपुर के प्रधान अशोक कुमार के लड़के से इसको पिटवाया लड़के का नाम सिद्धार्थ उर्फ सोनू सन ऑफ अशोक कुमार है जो की मौजूदा प्रधान है।

धीरेंद्र के घर के पास आकर प्रधान का लड़का वह उसके साथियों ने धीरेंद्र के ऊपर प्रहार कर दिया और फायरिंग भी की जिससे धीरेंद्र वा शैलेंद्र दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए स्थानीय लोगों की मदद से उनको जिला अस्पताल लाया गया जहां उपचार चल रहा है।

रिपोर्टर
आमिर हयात

Related Articles

Back to top button