टूंडला विधानसभा : मुख्यमंत्री (CM) योगी आदित्यनाथ आज करेगे चुनावी सभा को संबोधित….

टूंडला विधानसभा सीट के उपचुनाव के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में आज (गुरुवार) बीरी सिंह महाविद्यालय के मैदान पर चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। उनके आगमन की तैयारियां जोरों से की जा रही हैं। मुख्यमंत्री शाम करीब सवा चार बजे सभास्थल पर आएंगे।

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। सभी व्यवस्थाओं को पूरा किया गया है। नगर पालिका चेयरमैन रामबहादुर चक ने ईओ मुकेश कुमार के साथ पहुंचकर कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। पालिका कर्मियों से मैदान की साफ-सफाई के साथ ही समतलीकरण कराया गया जिससे सभा में आने वाले लोगों को परेशानी न हो। वहीं उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने भी सभा स्थल का जायजा लिया।

 

मुख्यमंत्री की जनसभा को लेकर मैदान की पूरी तरह से साफ-सफाई कराने के साथ ही मैदान को जेसीबी की सहायता से समतल किया गया है। हेलीपैड पर उग आई घास को साफ किया गया।

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा को लेकर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा व भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल टूंडला पहुंचे। मुख्यमंत्री की व्यवस्थाएं देखने के साथ ही स्टेशन रोड स्थित रॉयल गार्डन में उपचुनाव को लेकर बूथ अध्यक्षों व सेक्टर संयोजकों, सेक्टर प्रभारियों, सेक्टर प्रभारियों आदि के साथ बैठक की।

Related Articles

Back to top button